आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर मच अवेटेड कॉमेडी ड्रामा, ड्रीम गर्ल 2, का खुमार हर तरफ देखने मिल रहा है! बेहद शानदार ट्रेलर के बाद, फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों कोदिल का टेलीफोनऔरनाचनाम के दो गानों से उत्साहित किया है और दोनों ही गाने पॉपुलैरिटी में टॉप पर हैं। ऐसे में लग रहा है कि पूजा अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महिला ब्रिगेड की दिलचस्पी पकड़ चुकी है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि पूजा अपने चार्म और दिलकश अंदाज़ से प्रतिस्पर्धाओं को ईर्ष्या महसूस करने के लिए मजबूर कर रही है ।

बॉलीवुड वाइव्स महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम को आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल 2 की ‘पूजा’ से हुई इनसिक्योरिटी  

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ड्रीम गर्ल 2

हर बीतते दिन के साथ जैसे-जैसे हमारी ड्रीम गर्ल अपने प्रशंसकों और दर्शकों की कभी न खत्म होने वाली सूची को बढ़ाते जा रही है, ऐसे में बॉलीवुड वाइव्स की पॉपुलर तिकड़ी - महीप, भावना और नीलम जनता के बीच पूजा की लगातार बढ़ती पॉपुलैरिटी बेहद खुश दिख रही हैं! ऐसा लगता है कि एक नया चैंपियन पार्टी में शामिल हो गया है और एक नया लीडर स्थापित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लेकिन क्या प्रबंधक अपनी मजबूती को छोड़ देंगे? यह तो समय बताएगा!

इसके साथ ही, ड्रीम गर्ल 2 देश के प्रमुख शहरों में अपनी जगह बना रही है, जैसे कि इंदौर, चंडीगढ़, जयपुर, अहमदाबाद और पुणे। इस फ़िल्म में पूजा ने सभी प्रतिस्पर्धाओं को पीछे छोड़ दिया है, और वह हर विशेषता को अपने साथ लेकर आई है, सबके दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए। ऐसा लगता है कि रानियों को अब इस खूबसूरत राजकुमारी से सावधान रहने की जरूरत है - हमारी अपनी पूजा जो अपनी चमकदार रौनक और  प्यारी आवाज से सभी के दिलों को छू जाती है।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं, जबकि परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, रंजन हैं । राज, मनोज जोशी और अन्नू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं । यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है ।