खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री शरवरी बाघ, जिन्होंने हाल ही में जॉन अब्राहम के साथ निखिल आडवाणी की फिल्म वेदा का जोधपुर शेड्यूल पूरा किया है, विश्व फोटोग्राफी दिवस के अवसर पर अपने सोशल मीडिया पर आईं और उन्होंने फोटोग्राफी के प्रति अपने जुनून को साझा किया ।

विश्व फोटोग्राफी दिवस पर शरवरी बाघ ने पुराने रील वाले कैमरे और ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों के प्रति अपने प्यार को ज़ाहिर किया

शरवरी बाघ फ़ोटोग्राफ़ी की शौक़ीन

अभिनेत्री ने एक कैप्शन के साथ अपनी दो पसंदीदा तस्वीरें पोस्ट कीं जो उन्होंने अपने फिल्मी कैमरे से खींची हैं। वह साझा करती है, “पिछले साल, मैं और मेरी दोस्त कुछ पुराने फिल्म कैमरों की मरम्मत कराने गए थे और तब से मुझ पर दुनिया को एक ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म में कैद करने का जुनून सवार हो गया है ! विश्व फोटोग्राफी दिवस पर, मैं अपनी दो पसंदीदा तस्वीरें साझा कर रही हूं, एक कोंकण, भारत से और दूसरी इस्तांबुल, तुर्की से ।

View this post on Instagram

A post shared by Sharvari ? (@sharvari)

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, शरवरी वर्तमान में जॉन अब्राहम के साथ वेदा की शूटिंग कर रही हैं । कथित तौर पर, वह आदित्य चोपड़ा के प्रतिष्ठित स्पाई यूनिवर्स का भी हिस्सा हैं, जिसके बारे में ज्यादा जानाकारी मौजूद नही है ।