हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट एंड अवार्ड्स, जिसमें कई कार्यक्रम शामिल थे जैसे- पैनल डिस्क्शन, फायरसाइड चैट्स, मास्टरक्लास, वर्कशॉप्स और इसके बाद ओटीटी प्रतिभाओं का सम्मान करने वाला एक पुरस्कार समारोह, में बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी शामिल हुईं जहां उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से हर किसी का ध्यान अपनी और खींच लिया ।

Bollywood Hungama India Entertainment Awards: अदिति राव हैदरी ने थाई-हाई स्लिट ब्लैक गाउन में दिखाया अपना ग्लैमरस लुक

अदिति राव हैदरी का ग्लैमरस लुक

अदिति राव हैदरी ने हाल ही में थाई-हाई स्लिट और डिटेल्ड पैटर्न वाली अपनी आकर्षक ब्लैक आउटफिट के साथ एक अमिट छाप छोड़ी । उनका आउटफिट का चयन बोल्ड और क्लासी दर्जे का था, जो उनकी सहज शैली की समझ को उजागर करता था।

Bollywood-Hungama-India-Entertainment-Awards-Aditi-Rao-Hydari-stuns-in-a-striking-black-slit-gown-making-a-daring-fashion-statement-4

ब्लैक डिटेल्ड लेस पैटर्न के साथ, अदिति के आत्मविश्वास से भरे फैशन सेंस को प्रदर्शित करती है। उन्होंने इसे मैचिंग ब्लैक हाई हील्स के साथ पेयर किया और शार्प लेकिन सटल मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया और अपने बालों को खुला छोड़ कर एक सहज आकर्षक लुक दिया।

लगातार बदलते फैशन की दुनिया में, इस पहनावे में अदिति की सुंदरता ने हमें याद दिलाया कि क्लासिक शैली हमेशा प्रचलन में है। इस ड्रेस को सहजता से पहनने की उनकी क्षमता ने एक सच्चे स्टाइल आइकन के रूप में उनकी प्रतिष्ठा को मजबूत किया, जिससे उनके फैशन चॉइस से कई लोगों को प्रेरणा मिली।