विवादों से लंबे समय तक जूझ रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए साल 2019 काफ़ी लकी साबित हुआ । जहां एक तरफ़ उन्होंने अपने लोकप्रिय शो, द कपिल शर्मा शो से एक बार फ़िर कॉमेडी की दुनिया में अपनी मजबूत मौजूदगी दर्ज कराई वहीं पर्सनली भी ये साल कपिल शर्मा के लिए लकी साबित हुआ । पर्सनली और प्रोफ़ेशनली हर लिहाज से कपिल शर्मा ने ग्रोथ किया । इतना ही नहीं इस साल कपिल शर्मा ने कमाई के मामले में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई । फोर्ब्स इंडिया की साल 2019 की टॉप 100 सेलीब्रिटीज की लिस्ट में कपिल टीवी की दुनिया के सबसे अमीर स्टार बने है ।

BOLLYWOOD 2019: कपिल शर्मा के लिए लकी साबित हुआ ये साल, फ़ोर्ब्स लिस्ट में बने टीवी के सबसे अमीर स्‍टार

कपिल शर्मा बने टीवी के सबसे अमीर स्टार

हाल ही में फोर्ब्स इंडिया ने साल 2019 की टॉप 100 सेलीब्रिटीज की लिस्ट जारी की है जिसमें कपिल ने अपनी मौजूदगी से साबित कर दिया कि अगर हौंसला हो तो कुछ भी असंभव नहीं है । इस लिस्‍ट में कपिल का 53वें पोजिशन पर है । फोर्ब्‍स की इस लिस्‍ट में कपिल साउथ के सुपरस्‍टार महेश बाबू से भी एक पायदान आगे हैं । कपिल की साल 2019 की कमाई लगभग 34.08 करोड़ आंकी गई है । बता दें कि जहां पिछले साल यानी 2018 में कपिल इस लिस्‍ट से बाहर थे, वहीं 2017 में अपने टीवी शो और फिल्‍मों के साथ कपिल इस लिस्‍ट में 18वें नंबर पर थे ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने पूरा किया अपना वादा, 'पापा' बनने के बाद भी दीपिका पादुकोण और गुड न्यूज टीम के साथ की शूटिंग

बता दें कि कपिल के शो द कपिल शर्मा शो इस हफ़्ते अपना 100वां एपिसोड पूरा करेगा । शो के 100वें एपिसोड के दौरान अक्षय कुमार अपनी गुड न्यूज टीम-करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ के साथ शो में मस्ती करते हुए दिखाई देंगे । कपिल के शो ने टीआरपी चार्ट में भी अपनी मजबूत पकड़ बनाई हुई है । दर्शकों सहित सेलिब्रिटीज को भी कपिल की कॉमेडी रास आ रही है । पर्सनल लाइफ़ में भी कपिल ने ग्रोथ की क्योंकि हाल ही में वो एक प्यारी सी बेटी के पिता बने ।