कॉमेडियन कपिल शर्मा जहां एक तरफ़ प्रोफ़ेशनल करियर में दिन-रात नई ऊंचाईयां छू रहे हैं वहीं पर्सनल लाइफ़ में भी वह लगातारा ग्रो कर रहे है । 12 दिसंबर 2018 को अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे कपिल शर्मा 10 दिसंबर को एक प्यारी सी बेटी के पिता बने । कपिल शर्मा ने पापा बनने की अपनी खुशी या कहें कि गुड न्यूज को सभी के साथ शेयर किया । और अब पापा बनने के बाद कपिल शर्मा ने अपने प्रोफ़ेशनलिज्म को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया ।कपिल शर्मा ने पूरा किया अपना वादा, 'पापा' बनने के बाद भी दीपिका पादुकोण और गुड न्यूज टीम के साथ की शूटिंग

कपिल शर्मा ने दीपिका पादुकोण को दिखाई अपनी नन्हीं सी बेटी

पापा बनने के बाद जहां कपिल को अपनी बेटी और पत्नी के साथ समय बिताना था वहीं उन्होंने काम पर वापस लौटने का फ़ैसला किया । पापा बनने के बाद जहां वह 2-3 दिनों से ठीक से सो भी नहीं पाए हैं इसलिए मेकर्स ने उन्हें दीपिका पादुकोण की छपाक और अक्षय कुमार की गुड न्यूज के साथ होने वाले प्रमोशनल शूट को पोस्टपोन करने के लिए कहा लेकिन कपिल ने ऐसा न करके लगातार 11 और 12 दिसंबर को छपाक और गुड न्यूज की टीम के साथ शूट कर अपना वादा पूरा किया ।

कपिल ने छपाक की टीम के साथ शूट किया

छपाक के प्रमोशन के दौरान कपिल ने दीपिका और फ़िल्म की निर्देशक मेघना गुलजार के साथ शूटिंग की । इतना ही नहीं कपिल ने अपनी बेटी का फ़ोटो भी दीपिका को दिखाया । दर असल, दीपिका ने कपिल से उनकी लिटिल एंजल का फ़ोटि दिखाने के लिए कहा था इस पर कपिल ने तुरंत उन्हें अपनी बेटी का फ़ोटो दिखा दिया ।

पापा बनने के बाद कपिल ने कहा कि, ''हां ये सही है कि मैं कई रातों से सोया नहीं हूं लेकिन पिता बनने का एहसास सभी से ऊपर है । क्योंकि मुझे बहुत तेज सर्दी है इसलिए मैंने अभी तक अपनी बेटी को अपनी बांहो में नहीं लिया है । लेकिन मैं उसे अपनी बांहो में लेने के लिए बेताब हूं । वैसे मां और बेटी दोनों ही स्वस्थ है । निश्चितरूप से एक पिता बनना कई सारी जिम्मेदारी लेकर आता है । और अब मैं इसके लिए तैयार हूं ।"

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने दी पापा बनने की 'गुड न्यूज', उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटी को जन्म

कपिल के शो, द कपिल शर्मा शो की बात करें तो यह शो दर्शकों के पसंदीदा शो बन चुका है । और इसलिए टीआरपी चार्ट पर ये शो हमेशा अपनी जगह बनाने में कामयाब होता है । हाल ही में कपिल के शो ने 100 एपिसोड पूरे किए थे ।