वरुण धवन इन दिनों अपनी आगे आने वाली डांस बेस्ड फ़िल्म स्‍ट्रीट डांसर 3डी की रिलीज की तैयारियों में जुटे हुए है । इस फ़िल्म में वरुण धवन अपने डांस के साथ-साथ अपनी फ़िट सिक्स पैक एब्स के साथ भी नजर आएंगे । हाल ही में वरुण धवन ने अपने वर्क आउट की एक झलक अपने फ़ैंस के साथ शेयर की है जिसे देखकर कोई भी फ़िट होने के लिए इंस्पायर हो जाएगा ।

WATCH: स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए वरुण धवन ने ऐसे बनाई टोंड और फ़िट बॉडी, शेयर किया इंटेस वर्कआउट वीडियो

वरुण धवन का जिम वर्क आउट

हाल ही में रिलीज हुए स्‍ट्रीट डांसर 3डी के ट्रेलर ने सभी को इंप्रेस किया खासकर वरुण के डांस और फ़िट बॉडी ने । इसलिए अब वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्क आउट का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिम में पसीना बहाते हुए अपनी टोंड और फ़िट बॉडी फ़्लॉंट करते हुए नजर आ रहे है । इसी के साथ वरुण ने कैप्शन के जरिए बताया कि कैसे उन्होंने इंटेस वर्कआउट कर ऐसे पाई फ़िट बॉडी ।

वरुण की फ़िटनेस ने किया इंस्पायर

इस वीडियो में वरुण के सिक्स पैक एब्स भी साफ़ नजर आ रहे है । शेयर किए गए इस 25 सेकंड के वीडियो में वरुण यलो शॉर्ट्स में जिम में वर्क आउट करते हुए नजर आ रहे है । वरुण की फ़िटनेस किसी को भी इंस्पायर कर सकती है ।

स्ट्रीट डांसर 3डी की बात करें तो, इस फ़िल्म में भारत-पाकिस्तान के मुद्दों को डांस और म्यूजिक के माध्यम से दर्शाया गया है । इसे भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्णा कुमार और लिजेल डिसूजा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है । यह फ़िल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।