बिग बॉस 13 धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है । ऐसे में मेकर्स इसे और दिलचस्प बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं । जहां बीते हफ़्ते सुनील ग्रोवर एक बार फ़िर गुत्थी बनकर सलमान खान के साथ वीकेंड के वार में सभी को हंसाते हुए नजर आए वहीं इस हफ़्ते भी वीकेंड का वार कुछ धमाकेदार होने वाला है । क्योंकि इस हफ़्ते शो में हुस्न की मल्लिका यानी मल्लिका शेरावत एंट्री लेने वाली है । मल्लिका शेरावत के आने की पुष्टि खुद उन्होंने और कलर्स चैनल ने भी एक वीडियो के जरिए की है ।Bigg Boss 13: अब लगेगा हॉटनैस का तड़का, क्योंकि बिग बॉस के घर में आ रही हैं मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत बिग बॉस 13 में मेहमान बनकर पहुंची

बिग बॉस के घर में पहुंचकर मल्लिका अपनी बोल्डनैस का तड़का लगाएंगी और अपने हिट गाने ‘भीगे होंठ तेरे’ पर शो के प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के साथ डांस करेंगी ।

बता दें कि हर बार की तरह इस बार मल्लिका शेरावत मेहमान के रूप में नजर आएंगी । घर में जाकर मल्लिका शेरावत अपने अंदाज में कंटेस्टेंट्स का मनोरंजन करती दिखाई देंगी ।

View this post on Instagram

On my way to shoot for Big Boss , any ideas :)? @colorstv @voot #bigboss #bigboss13

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

वैसे यदि खबरों की मानें तो बिग बॉस के घर की मालकिन बनने के लिए पहले मल्लिका को ही अप्रोच किया गया था लेकिन फ़िर बात नहीं बन पाई और फ़िर अमिषा पटेल शो का हिस्सा बनी ।