बिग बॉस 13 अब फ़िनाले अब बस कुछ ही घंटे की दूरी पर है और कुछ घंटों में पता लग जाएगा कि आखिर बिग बॉस के 13वें सीजन का विनर कौन है । आज 15 फ़रवरी को ग्रैंड फ़िनाले होगा । फ़िनाले में प्रतियोगियों सहित खुद शो के होस्ट सलमान खान भी अपने लोकप्रिय गाने ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ पर डांस परफ़ोर्मेंस देंगे । इसके अलावा बिग बॉस हाउस के दो सबसे चर्चित चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज ग्रैंड फिनाले में पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगे ।

Bigg Boss 13 Finale: ग्रैंड फ़िनाले में दिखेगी सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की पावर पैक्ड फ़ाइट परफ़ोर्मेंस

बिग बॉस 13 के फ़िनाले में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की फ़ाइट

ग्रैंड फ़िनाले में दोस्त से दुश्मन बनें सिद्धार्थ और आसिम की पावर पैक्ड परफ़ोर्मेंस की एक झलक कलर्स चैनल द्दारा शेयर किए गए इस प्रोमो वीडियो में नजर आई । वीडियो में देख सकते हैं कि सिद्धार्थ और आसिम युद्ध के मूड में है और बैक ग्राउंड में अजय देवगन और सैफ अली खान की हालिया रिलीज फ़िल्म फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर का गाना प्ले हो रहा है ।

इस वीडियो में सिद्धार्थ और आसिम दोनों वॉरियर गेटअप में नजर आ रहे हैं । सिद्धार्थ आसिम को लड़ाई के लिए ललकारते हैं और फिर आसिम भी उन्हें उनकी ही भाषा में जवाब देते हैं ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13 WINNER Prediction: कौन बनेगा बिग बॉस का विजेता ? सिद्धार्थ शुक्ला- असीम रियाज-शहनाज गिल के बीच उलझे फ़ैंस

बिग बॉस 13 ग्रैंड फिनाले तक सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्म‍ि देसाई और शहनाज गिल पहुंचे हैं । । जबकि खबरों की मानें तो पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेते हुए शो से बाहर जाने का फैसला लिया और आरती सिंह भी शो से बाहर हो गई हैं ।