बिग बॉस 13 अब फ़िनाले अब बस कुछ ही घंटे की दूरी पर है और कुछ घंटों में पता लग जाएगा कि आखिर बिग बॉस के 13वें सीजन का विनर कौन है । आज रात 9 बजे प्रसारित होने वाले बिग बॉस 13 के ग्रैंड फ़िनाले में फ़ैंस को एंटरटेन करने के लिए कंटेस्टेंट्स कुछ परफॉर्मेंस देंगे । इस दौरान ना सिर्फ कंटेस्टेंट्स बल्कि शो के होस्ट सलमान खान भी पना स्वैग दिखाते हुए नजर आएंगे । सलमान खान ग्रैंड फ़िनाल में अपने कई लोकप्रिय गानों पर थिरकते हुए नजर आएंगे ।

Bigg Boss 13 Grand Finale: ग्रैंड फ़िनाले में शो के होस्ट सलमान खान भी दिखाएंगे अपना ‘स्वैग’

सलमान खान करेंगे डांस

बिग बॉस के ग्रैंड फ़िनाले कुछ प्रोमो वीडियो सामने आए हैं सलमान अपनी फ़िल्म के गाने, ‘जानम समझा करो’, ‘स्वैग से करेंगे’ और ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे है ।

इसके अलावा रश्मि और सिद्धार्थ के बीच भी एक इंटीमेट परफ़ोर्मेंस दिखाई जाएगी । वहीं आसिम रियाज अपनी गर्लफ़्रेंड हिमांशी खुराना के साथ डांस परफ़ोर्मेंस देते हुए दिखाई देंगे ।

View this post on Instagram

This is it and may be the other one also

A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello) on

बिग बॉस 13 ग्रैंड फिनाले तक सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्म‍ि देसाई और शहनाज गिल पहुंचे हैं । जबकि खबरों की मानें तो पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेते हुए शो से बाहर जाने का फैसला लिया और आरती सिंह भी शो से बाहर हो गई हैं ।