कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर भूल भुलैया 2 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है । इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आ़डवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं । भूल भुलैया 2 के ट्रेलर में सस्पेंस, हॉरर, रोमांस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिल रहा है । वहीं पहले की तरह राजपाल यादव ने एक बार फिर अपनी कॉमेडी का जमकर तड़का लगाया है । लोगों को भूल भुलैया 2 का ट्रेलर काफ़ी पसंद आ रहा है । भूल भुलैया में कार्तिक रुहान का किरदार निभा रहे हैं ।

Bhool Bhulaiyaa 2:  कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर भूल भुलैया 2 में दिखा हॉरर, सस्पेंस, रोमांस और कॉमेडी का शानदार मिश्रण

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर भूल भुलैया 2

वहीं कियारा आडवाणी मंजूलिका बनकर सबके होश उड़ा देती हैं । ट्रेलर की शुरुआत अक्षय की फिल्म के गाने अमिजे तो मार से होती है। इसके बाद कार्तिक और कियारा रोमांस में डूबे हुए दिख रहे हैं, तभी रूह बाबा की मुलाकात मनजुलिका से होती है। जिसमें बाद दोनो के बीच जबरदस्त जंग होती है।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी भूल भुलैया 2 का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले किया गया है । ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव द्वारा अभिनीत फिल्म भूल भूलैया का सीक्वल है, जिसको प्रियदर्शनी ने निर्देशित किया था । हालांकि बताया जा रहा है कि, भूल भुलैया 2 की कहानी भूल भूलैया से काफ़ी अलग है । रिलीज के लिए कई बार पोस्टपोन हो चुकी भूल भूलैया 2 फ़ाइनली, 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।