सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग पूरी करने के लिए जी-जान से जुट गए है । इतना ही नहीं फ़िल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आए इसलिए वह अपना घर छोड़कर मुंबई के गोरेगांव स्थित फ़िल्मसिटी, जहां करोड़ों की कीमत का फ़िल्म का सेट तैयार किया गया है, में रहना शुरू कर दिया ताकि वह शूटिंग पूरी कर सके । इस फ़िल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ़, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ़, दिशा पटनी और तब्बू भी अहम भूमिका मेंनजर आएंगी । यूं तो फ़िल्म के लिए सभी ने अपने-अपने स्तर से खूब मेहनत की है लेकिन सलमान खान ने हाल ही में अपना एक सख्त लुक दिखलाया है जो साबित कर रहा है कि वह भारत के लिए जिम में कड़ी मेहनत कर रहे है ।

भारत के लिए डोले-शोले बनाते सलमान खान ने दिखाया अपना 'सख्त लुक'

भारत के लिए जिम में पसीना बहाते सलमान खान

सलमान ने हाल ही में अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फ़ो्टो पोस्ट की है जिसमें सलमान का मस्क्यूलिंग लुक नजर आ रहा है । इस तस्वीर में अपने डोले-शोले दिखाते सलमान जिम में नजर आ रहे है । अपने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा, “being real strong.” वैसे सलमान की ये तस्वीर बयां कर रही है कि वो भारत के लिए कितनी कड़ी मेहनत कर रहे है ।

बता दें कि यह फ़िल्म कोरियन ड्रामा, ओड टू माय फ़ादर का हिंदी रीमेक है । सलमान के लिए यह फ़िल्म बहुत खास है क्योंकि उनकी पिछली दो फ़िल्मों रेस 3 और ट्यूबलाइट ने बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था । भारत के निर्देशक अली के साथ सलमान की ये तीसरी फ़िल्म है । इससे पहले अली और सलमान की जोड़ी ने साल 2016 में सुल्तान और साल 2017 में टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दी थी ।

भारत की बात करें तो, क्योंकि यह फ़िल्म भारत के 70 सालों का इतिहास समेटे हुए है इसलिए इसमें सलमान पांच अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान का 20, साल की उम्र से लेकर बुजुर्ग अवतार तक देखने को मिलेगा ।

यह भी पढ़ें : भारत के लिए अपना घर छोड़कर अब सलमान खान फ़िल्मसिटी में रहेंगे !

अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित भारत को अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । यह फ़िल्म ईद के दौरान 5, जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।