पिछले कुछ वर्षों में, बॉलीवुड हंगामा ने फ़िल्मी हस्तियों, फिल्मों, संगीत, लाइफ़स्टाइल, टेलीविजन और इंटरनेशनल कंटेंट से जुड़ी खबरों को लेकर एक स्टेंडर्ड बनाए रखा है । एंटरटेनमेंट से जुड़ी हर खबर को आप तक पहुँचाने में बॉलीवुड हंगामा सबसे आगे रहा है । और अब बॉलीवुड हंगामा अपने 25 साल पूरे करता हुआ अपना पहला अवॉर्ड शो, बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 आयोजित करने जा रहा है । इस अवॉर्ड शो के पहले एडिशन में मनोरंजन उद्योग से जुड़े उल्लेखनीय नामों का सम्मान किया जाएगा, जिसने फ़िल्मों, फ़ैशन और लाइफ़ स्टाइल में अपना अमिट प्रभाव छोड़ा है । अवार्ड शो का पहला संस्करण मनोरंजन उद्योग से उल्लेखनीय नामों को सम्मानित करेगा जिसने फैशन और लाइफ़स्टाइल की दुनिया में एक अलग छाप छोड़ी है । अवार्ड शो में कुछ ही हफ्ते बाकी हैं, ऐसे में मोस्ट स्टाइलिश ग्लैम स्टार के लिए नॉमिनेशन सामने आ चुके हैं । रकुल प्रीत सिंह, दिशा पाटनी, सनी लियोनी, पूजा हेगड़े और नोरा फतेही  को बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 के मोस्ट स्टाइलिश ग्लैम स्टार के लिए नोमिनेट किया गया है ।

BH Style Icon Award 2023: सनी लियोनी से लेकर रकुल प्रीत सिंह तक, ये हैं मोस्ट स्टाइलिश ग्लैम स्टार के लिए नॉमिनेशन

मोस्ट स्टाइलिश ग्लैम स्टार

सनी लियोनी

BH-Style-Icons-2023-From-Nora-Fatehi-to-Disha-Patani-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Glam-Star-2

बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री सनी लियोनी ने हमेशा ही अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन और अपने ड्रेस सेंस से अपने फ़ैंस को इंप्रेस किया है । बीच लाइफ़ हो या कोई फेस्टिवल सनी लियोनी का फ़ैशन गेम हमेशा ही टॉप पर रहा है ।

नोरा फतेही

BH-Style-Icons-2023-From-Nora-Fatehi-to-Disha-Patani-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Glam-Star-5

नोरा फतेही भले ही बॉलीवुड में ज्यादा पुरानी न हों, लेकिन इतने कम समय में भी वह अपने लुक और बेमिसाल अंदाज से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कामयाब हो गई है । जिस तरह से डांस में नोरा का कोई मुक़ाबला नहीं है वैसे ही उनके स्टाइल को बीट करने वाला कोई नहीं है ।

पूजा हेगड़े

BH-Style-Icons-2023-From-Nora-Fatehi-to-Disha-Patani-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Glam-Star-4

पूजा हेगड़े के स्टाइल ने एक अलग ही फ़ैन बेस बना लिया है । गर्ल-नेक्स्ट-डोर से ग्लैम डॉल बनाने में काफ़ी हद  तक उनका स्टाइल ही है जो उन्हें अन्य अभिनेत्रियों से अलग बनाता है । पूजा हेगड़े अपने आउटफिट या लेटेस्ट फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं हिचकिचाती हैं ।

दिशा पटानी

BH-Style-Icons-2023-From-Nora-Fatehi-to-Disha-Patani-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Glam-Star-1

बॉलीवुड की सबसे फ़िट अभिनेत्री में शुमार दिशा पाटनी अपने अपरंपरागत फोटोशूट अक्सर चर्चा में रहती हैं । बीच लवर दिशा पाटनी का ग्लैमरस अवतार उनके फ़ैंस के बीच काफ़ी लोकप्रिय है । दिशा का बोल्ड फ़ैशन गेम उन्हें अन्य अभिनेत्रियों से अलग बनाता है ।

रकुल प्रीत सिंह

BH-Style-Icons-2023-From-Nora-Fatehi-to-Disha-Patani-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Glam-Star-3

रकुल प्रीत सिंह एक परफ़ेक्ट फैशनिस्टा हैं । रेड कार्पेट इवेंट्स में रकुल का लुक हमेसा ही सुर्ख़ियाँ बटोरता है । जिम वियर से लेकर बीच वियर और रेड कार्पेट लुक से लेकर प्रमोशनल लुक तक सभी में रकुल ने अपने फ़ैशन और स्टाइल से किसी को निराश नहीं किया ।

बॉलीवुड हंगामा द्वारा प्रस्तुत बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स पहला संस्करण, सिनेमा वाले फिल्म और टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी द्वारा क्यूरेट और निर्देशित और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस द्वारा निर्मित, ग्लिट्ज़, ग्लैमर और मनोरंजन का एक शानदार उत्सव होगा, जो 24 मार्च 2023 को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट, जुहू में आयोजित होगा । सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, पुरस्कार समारोह जीवन के विविध क्षेत्रों से प्राप्तकर्ताओं का जश्न मनाएगा - चाहे वह टेलीविजन, खेल, व्यवसाय, फैशन, ओटीटी, कुलिनरी वर्ल्ड, क्षेत्रीय सिनेमा और बहुत कुछ हो । स्टाइल के इस वार्षिक उत्सव के साथ, 'बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स' उन दिग्गजों को सम्मानित करने जा रहा है, जो दुनिया भर में असंख्य भारतीयों के लिए प्रेरणा बनकर उभरे ।

तो 24 मार्च, 2023 को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट, जुहू में होने वाले एक स्टार-स्टडेड अफेयर के लिए तैयार हो जाइए । बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकन्स को सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी द्वारा क्यूरेट और निर्देशित किया गया है और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस द्वारा निर्मित किया गया है । माचो हिंट, टीवीएस रेडर, आइकॉनिक प्रोफेशनल, लुक्स सैलून, सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स, एचसीजी ऑन्कोलॉजी, कैरेरा, क्लब महिंद्रा, एस्ट्रोयोगी, सोनाटा वॉचेस, रेडियो सिटी, फ़ूजी इंस्टैक्स और जेडब्ल्यू मैरियट द्वारा प्रायोजित किया जा रहा है ।