पिछले कुछ वर्षों मेंबॉलीवुड हंगामा ने फ़िल्मी हस्तियोंफिल्मोंसंगीतलाइफ़स्टाइलटेलीविजन और इंटरनेशनल कंटेंट से जुड़ी खबरों को लेकर एक स्टेंडर्ड बनाए रखा है । एंटरटेनमेंट से जुड़ी हर खबर को आप तक पहुँचाने में बॉलीवुड हंगामा सबसे आगे रहा है । और अब बॉलीवुड हंगामा अपने 25 साल पूरे करता हुआ अपना पहला अवॉर्ड शोबॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 आयोजित करने जा रहा है । इस अवॉर्ड शो के पहले एडिशन में मनोरंजन उद्योग से जुड़े उल्लेखनीय नामों का सम्मान किया जाएगाजिसने फ़िल्मोंफ़ैशन और लाइफ़ स्टाइल में अपना अमिट प्रभाव छोड़ा है । अवार्ड शो का पहला संस्करण मनोरंजन उद्योग से उल्लेखनीय नामों को सम्मानित करेगा जिसने फैशन और लाइफ़स्टाइल की दुनिया में एक अलग छाप छोड़ी है । अवार्ड शो में कुछ ही हफ्ते बाकी हैंऐसे में मोस्ट स्टाइलिश करिश्मैटिक लेजेंड के लिए नॉमिनेशन सामने आ चुके हैं । अजय देवगन, अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और सैफ़ अली ख़ान को बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 के मोस्ट स्टाइलिश करिश्मैटिक लेजेंड के लिए नॉमिनेट किया गया है ।

BH Style Icon Award 2023: अजय देवगन से लेकर ऋतिक रोशन तक, ये हैं मोस्ट स्टाइलिश करिश्मैटिक लेजेंड के लिए नॉमिनेशन

मोस्ट स्टाइलिश करिश्मैटिक लेजेंड  

अजय देवगन

BH-Style-Icons-2023-From-Ajay-Devgn-to-Saif-Ali-Khan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Charistmatic-Legend-5

अजय देवगन अपनी एक्टिंग के अलावा अपने एक अलग अन्दाज़ के लिए भी जाने जाते हैं । 53 साल की उम्र में ख़ुद को फिट रखने से लेकर स्टाइल के मामले में ख़ुद को अपटूडेट रखना कोई अजय से सीखे । अजय का स्टेटमेंट ब्लेज़र उनके लुक को बढ़ाता है । अजय अपने अलग अन्दाज़ के फ़ैशन गेम से सभी का ध्यान अपनी और खींचते हैं ।

अक्षय कुमार

BH-Style-Icons-2023-From-Ajay-Devgn-to-Saif-Ali-Khan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Charistmatic-Legend-3

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जिस तरह से फ़िल्मों में अलग-अलग शैली की फ़िल्मों में अलग-अलग किरदार कर लोगों के बीच पॉप्यूलर होते हैं ठीक वैसे ही वह अपने स्टाइल और फ़ैशन गेम से भी ख़ुद को भीड़ से अलग बनाते हैं । अक्षय का स्पोर्टी लुक उनके फिट होने की तसदीक़ करता है । अपने लुक्स और स्टाइल के साथ लगातार एक्सपेरिमेंट करते हैं और ट्रेंड से हमेशा दो कदम आगे ही चलते हैं ।

ऋतिक रोशन

BH-Style-Icons-2023-From-Ajay-Devgn-to-Saif-Ali-Khan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Charistmatic-Legend-4

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन 49 की उम्र में भी फिटनेस और फैशन दोनों में टॉप पर हैं । हर फ़िल्म में ऋतिक रोशन के एक्शन से लेकर उनका लुक अलग से सुर्ख़ियाँ बटोरता है । ऋतिक रोशन जिस तरह से ख़ुद को कैरी करते हैं, ये उनके स्टाइल को और ज्यादा बढ़ाता है  

सैफ़ अली ख़ान

BH-Style-Icons-2023-From-Ajay-Devgn-to-Saif-Ali-Khan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Charistmatic-Legend-2

नवाब ख़ानदान से आने वाले बॉलीवुड अभिनेता सैफ़ अली ख़ान का फ़िल्मों में एक अलग लुक देखने को मिलता है और पर्सनल लाइफ़ में अलग । सैफ़ अक्सर कम्फ़र्ट फिट में ख़ुद को कैरी करना पसंद करते हैं । व्हाइट कॉटन कुर्ता सेट से लेकर लेदर जैकेट के साथ डेनिम, सैफ़ का हर लुक उन्हें फ़ैन्स के बीच अटेंशन दिलवाता है ।

जॉन अब्राहम

BH-Style-Icons-2023-From-Ajay-Devgn-to-Saif-Ali-Khan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Charistmatic-Legend-1

जॉन अब्राहम ने अपनी फ़िटनेस से काफ़ी लोगों को इंस्पायर किया है । लेकिन उनका स्टाइल और फ़ैशन गेम भी कुछ कम नहीं है ।

बॉलीवुड हंगामा द्वारा प्रस्तुत बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स पहला संस्करणसिनेमा वाले फिल्म और टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी द्वारा क्यूरेट और निर्देशित और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस द्वारा निर्मितग्लिट्ज़ग्लैमर और मनोरंजन का एक शानदार उत्सव होगाजो 24 मार्च 2023 को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियटजुहू में आयोजित होगा । सिर्फ बॉलीवुड ही नहींपुरस्कार समारोह जीवन के विविध क्षेत्रों से प्राप्तकर्ताओं का जश्न मनाएगा - चाहे वह टेलीविजनखेलव्यवसायफैशनओटीटीकुलिनरी वर्ल्डक्षेत्रीय सिनेमा और बहुत कुछ हो । स्टाइल के इस वार्षिक उत्सव के साथ, 'बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्सउन दिग्गजों को सम्मानित करने जा रहा हैजो दुनिया भर में असंख्य भारतीयों के लिए प्रेरणा बनकर उभरे ।

तो 24 मार्च, 2023 को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियटजुहू में होने वाले एक स्टार-स्टडेड अफेयर के लिए तैयार हो जाइए । बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकन्स को सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी द्वारा क्यूरेट और निर्देशित किया गया है और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस द्वारा निर्मित किया गया है । माचो हिंटटीवीएस रेडरआइकॉनिक प्रोफेशनललुक्स सैलूनसेनको गोल्ड एंड डायमंड्सएचसीजी ऑन्कोलॉजीकैरेराक्लब महिंद्राएस्ट्रोयोगीसोनाटा वॉचेसरेडियो सिटीफ़ूजी इंस्टैक्स और जेडब्ल्यू मैरियट द्वारा प्रायोजित किया जा रहा है ।