नागिन 6 फेम तुषार खन्ना टी-सीरीज़ और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर के जॉइंट वेंचर की आगामी फिल्म स्टारफिश में लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । यह फ़िल्म जो बीना नायक के बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है । तुषार खन्ना के साथ इस फ़िल्म में मिलिंद सोमन, ख़ुशाली कुमार, और एहान भट भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं । तुषार खन्ना ने फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है ।

नागिन 6 फेम तुषार खन्ना ने शुरू की रोमांस ड्रामा फ़िल्म स्टारफिश की शूटिंग ; पहली फ़िल्म शुरू करने पर ख़ुशी जताते हुए कहा- “अपने सपनों को पूरा होते देख रहा हूं”

तुषार खन्ना ने शुरू की शूटिंग

अपनी पहली फिल्म स्टारफिश की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साह और आनंद व्यक्त करते हुए, तुषार खन्ना ने सेट से तस्वीरें साझा कीं । माल्टा में स्टारफिश की शूटिंग शुरू करते हुए, तुषार खन्ना ने सेट से बीटीएस तस्वीरें साझा करते हुए कहा, “पहली फिल्म का पहला दिन #Starfish”

मनोरंजन उद्योग से कोई नाता न रखने वाले आउटसाइडर, तुषार अमृतसर जैसे छोटे से शहर से हैं और उन्होंने अपनी पहली फीचर फिल्म हासिल करने के लिए एक लंबी यात्रा तय की है। उसी के लिए आभार जताते हुए तुषार खन्ना ने कहा, “अमृतसर दा मुंडा आज माल्टा में अपने सपनों को पूरा होते देख रहा है ! मेरी पहली फिल्म स्टारफिश के लिए आभारी, विनम्र और उत्साहित हूँ #स्टारफ़िश ।

टेलीविज़न से बड़े पर्दे पर कदम रखते हुए, नागिन 6 फेम तुषार खन्ना टी-सीरीज़ और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर के जॉइंट वेंचर के साथ अपनी फिल्म स्टारफिश

की शुरुआत कर चुके है, जो बीना नायक के बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है । तुषार खन्ना के साथ, मिलिंद सोमन, खुशहाली कुमार, और एहान भट भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं ।

विभिन्न शैलियों और प्लेटफार्मों में अलग अलग परियोजनाओं के माध्यम से अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए, तुषार खन्ना ने टेलीविजन शो पिया अलबेला के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की । एक भरोसेमंद स्टार के रूप पे उभरते हुए, तुषार खन्ना ने छठे सीज़न के लिए भारतीय टेलीविजन पर सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक - नागिन में अभिनय किया ।

अखिलेश जायसवाल द्वारा निर्देशित रोमांस ड्रामा स्टारफिश के लिए तैयार, तुषार खन्ना सिल्वर स्क्रीन पर अपने आगमन को चिह्नित करने के लिए तैयार हैं ।