पिछले कुछ वर्षों मेंबॉलीवुड हंगामा ने फ़िल्मी हस्तियोंफिल्मोंसंगीतलाइफ़स्टाइलटेलीविजन और इंटरनेशनल कंटेंट से जुड़ी खबरों को लेकर एक स्टेंडर्ड बनाए रखा है । एंटरटेनमेंट से जुड़ी हर खबर को आप तक पहुँचाने में बॉलीवुड हंगामा सबसे आगे रहा है । और अब बॉलीवुड हंगामा अपने 25 साल पूरे करता हुआ अपना पहला अवॉर्ड शोबॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 आयोजित करने जा रहा है । इस अवॉर्ड शो के पहले एडिशन में मनोरंजन उद्योग से जुड़े उल्लेखनीय नामों का सम्मान किया जाएगाजिसने फ़िल्मोंफ़ैशन और लाइफ़ स्टाइल में अपना अमिट प्रभाव छोड़ा है ।  अवॉर्ड शो के लिए कुछ ही सप्ताह बचे हैंऐसे में , मोस्ट स्टाइलिश एक्टर- मेल के लिए नोमिनेशन सामने आ चुके हैं । कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन और विकी कौशल को बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 के मोस्ट स्टाइलिश एक्टर- मेल के लिए नोमिनेट किया गया है । 

BH Style Icons 2023: कार्तिक आर्यन से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, ये हैं मोस्ट स्टाइलिश एक्टर- मेल के लिए नोमिनेशन

मोस्ट स्टाइलिश एक्टरमेल

कार्तिक आर्यन 

BH-Style-Icons-2023-From-Kartik-Aaryan-to-Varun-Dhawan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Actor-–-Male-2

बिना किसी गॉडफादर के फ़िल्मों में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने लिए एक ख़ास जगह बनाई है । फ़िल्मों की च्वाइस से लेकर आउटफ़िट की च्वाइस तक कार्तिक ने कभी अपने फ़ैंस को निराश नहीं किया । अपने रेड-कार्पेट लुक से लकर कैजुअल लुक तक कार्तिक का हर अंदाज़ उन्हें फ़ैंस के बीच पॉप्युलर बनाता है । 

सिद्धार्थ मल्होत्रा 

BH-Style-Icons-2023-From-Kartik-Aaryan-to-Varun-Dhawan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Actor-–-Male-3

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता की कैटेगरी में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी एक्टिंग स्किल के अलावा अपने गुड लुक्स और अंदाज़ के लिए लोगों के बीच काफ़ी पॉप्युलर है । स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का फ़ैशन उन्हें अन्य अभिनेताओं से अलग बनाता है । आउटफ़िट की वजह से सिद्धार्थ मल्होत्रा का डैशिंग अंदाज़ निखरकर सामने आता है । 

टाइगर श्रॉफ

BH-Style-Icons-2023-From-Kartik-Aaryan-to-Varun-Dhawan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Actor-–-Male-4

एक्शन और डांस की दुनिया में ट्रेंडसेटर माने जाने वाले टाइगर श्रॉफ ने अक्सर अपनी पूरी तरह से बनी बॉडी से प्रशंसकों को लुभाया है। और जब फैशन की बात आती हैतो वह इसमें भी अपने फ़ैंस को निराश नहीं करते हैं । कम्फर्ट कैज़ुअल वियर में टाइगर अक्सर लाइमलाइट बटोरते हैं साथ ही स्नीकर्स के लिए भी उनका प्यार जगज़ाहिर है । टाइगर श्रॉफ का  बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट उनके फ़ैंस के बीच काफ़ी पॉप्युलर है ।

वरुण धवन 

BH-Style-Icons-2023-From-Kartik-Aaryan-to-Varun-Dhawan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Actor-–-Male-5

फैशन की दुनिया मेंवरुण धवन का अपने वेस्टर्न लुक से लेकर ट्रेडिशनल लुक से सभी को इम्प्रेस करते हैं  । वरुण धवन का सेंस ऑफ स्टाइल हमेशा ही कूल, रिलैक्स्ड और ऑन-ट्रेंड है । 

विकी कौशल 

BH-Style-Icons-2023-From-Kartik-Aaryan-to-Varun-Dhawan-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Actor-–-Male-1

विकी कौशल ने अपनी जोश से भरी एक्टिंग से तो सभी का दिल जीता ही है साथ ही अपने यूनिक स्टाइल से भी फ़ैशन प्रेमियों का अटेंशन पाया है । अलग-अलग शैली की फ़िल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाने वाले विकी का फ़ैशन स्टाइल भी उनके किरदारों की च्वाइस के अनुरूप विविधता से भरा है ।