बॉलीवुड हंगामा द्वारा प्रस्तुत बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स के पहले पहले एडिशनबॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 में फ़िल्मी सितारों ने अपने ग्लैमर से चार चाँद लगा दिए । 24 मार्च को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियटजुहू में आयोजित हुए स्टार-स्टडेड अफेयर बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड्स 2023 में कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ पहुँचे । ये अवॉर्ड शो अन्य अवॉर्ड्स शो से इसलिए अलग रहा क्योंकि इसमें कैंसर वॉरियर्स को सम्मानित करने के लिए विशेष थीम फ़ॉलो की गई जिसमें ‘रेड कार्पेट’ की जगह ‘पिंक कार्पेट’ ने ली । वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी इस अनूठी थीम को अपना सपोर्ट दिया । बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड्स 2023 में मोस्ट स्टाइलिश एवरग्रीन आइकन के लिए नोमिनेशन में अनिल कपूरजैकी श्रॉफमाधुरी दीक्षितजूही चावला और संजय दत्त शामिल थे । जिसमें से अनिल कपूर ने मोस्ट स्टाइलिश एवरग्रीन आइकन अवॉर्ड जीता ।

BH Style Icons 2023: अनिल कपूर ने जीता मोस्ट स्टाइलिश एवरग्रीन आइकॉन अवॉर्ड

अनिल कपूर को मिला मोस्ट स्टाइलिश एवरग्रीन स्टार अवॉर्ड

बॉलीवुड के एवरग्रीन स्टार कहे जाने वाले अभिनेता अनिल कपूर मोस्ट स्टाइलिश एवरग्रीन स्टार अवॉर्ड पाकर बेहद खुश हुए । अपने आकर्षण और फैशन के कारण, अभिनेता ने अवॉर्ड अपने नाम किया । अनिल ने इसमें जैकी श्रॉफमाधुरी दीक्षितजूही चावला और संजय दत्त को हराकर ये अवॉर्ड अपने नाम किया ।

अनिल कपूर अपनी लगातार जीत और एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं । द नाइट मैनेजर में शेली रूंगटा के रूप में उनके प्रदर्शन की सभी ने सराहना की ।

अनिल कपूर ने हाल ही में स्टारडस्ट अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के एवरग्रीन एनिग्मा, ज़ी सिने अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड जीता ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अनिल जल्द ही रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल और ऋतिक रोशन की फ़ाइटर में अहम भूमिका में नज़र आएँगे ।