पिछले कुछ वर्षों मेंबॉलीवुड हंगामा ने फ़िल्मी हस्तियोंफिल्मोंसंगीतलाइफ़स्टाइलटेलीविजन और इंटरनेशनल कंटेंट से जुड़ी खबरों को लेकर एक स्टेंडर्ड बनाए रखा है । एंटरटेनमेंट से जुड़ी हर खबर को आप तक पहुँचाने में बॉलीवुड हंगामा सबसे आगे रहा है । और अब बॉलीवुड हंगामा अपने 25 साल पूरे करता हुआ अपना पहला अवॉर्ड शोबॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 आयोजित करने जा रहा है । इस अवार्ड शो के पहले एडिशन में मनोरंजन उद्योग से जुड़े उल्लेखनीय नामों का सम्मान किया जाएगाजिसने फ़िल्मोंफ़ैशन और लाइफ़ स्टाइल में अपना अमिट प्रभाव छोड़ा है । अवार्ड शो के लिए कुछ ही सप्ताह बचे हैं, ऐसे में मोस्ट स्टाइलिश एवरग्रीन आइकन के लिए नोमिनेशन सामने आ चुके हैं । इस नोमिनेशन में अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, जूही चावला और संजय दत्त सहित पांच दिग्गज कलाकारों को मोस्ट स्टाइलिश एवरग्रीन आइकन के लिए नोमिनेट किया गया है । 

BH Style Icons 2023: अनिल कपूर से लेकर माधुरी दीक्षित तक ये हैं मोस्ट स्टाइलिश एवरग्रीन आइकॉन के नॉमिनेशन

मोस्ट स्टाइलिश एवरग्रीन आइकन का नोमिनेशन 

अनिल कपूर 

BH-Style-Icons-2023-From-Anil-Kapoor-to-Madhuri-Dixit-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Evergreen-Icon-5

हिंदी सिनेमा के सदाबहार अभिनेता कहे जाने वाले अनिल कपूर ने जब से अपने अभिनय की शुरुआत की है तब से वह न केवल अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी स्टाइल से भी लोगों का दिल जीतते आए हैं । 63 साल की उम्र भी अनिल कपूर अपनी फ़िटनेस से लोगों को मोटिवेट करते हैं । इंस्टाग्राम पर उनकी फिटनेस मोटिवेशन को लोग़ खूब पसंद करते हैं । इसके अलावा अनिल का फ़ैशन सेंस भी पीछे नहीं है । अनिल कपूर संभवतः बॉलीवुड के सबसे फैशनेबल अभिनेताओं में से एक हैं जिस पर हर स्टाइल जंचती है ।

जैकी श्रॉफ 

BH-Style-Icons-2023-From-Anil-Kapoor-to-Madhuri-Dixit-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Evergreen-Icon-7

बॉलीवुड में अपने पांच दशक लंबे करियर में जैकी श्रॉफ ने अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी स्टाइल से सभी का दिल जीता । बॉलीवुड में ज़ीरो से अपना सफ़र शुरू करने वाले जैकी अब न जाने कितने लोगों की प्रेरणा हैं । 66 साल की उम्र में भी जैकी खुद को काफ़ी फ़िट रखते हैं फिजिकली और मेंटली दोनों । जैकी का स्टाइल उनके फ़ैंस के बीच काफ़ी लोकप्रिय होता है । पैस्ले स्कार्फ, रेट्रो स्टाइल का चश्मा, नेहरू टोपी, और होल्स्टर बेल्ट और बूटकट पैंट जैसे विंटेज जैकी के लुक को हाईलाइट करते हैं । 

जूही चावला

BH-Style-Icons-2023-From-Anil-Kapoor-to-Madhuri-Dixit-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Evergreen-Icon-3

1984 में मिस इंडिया बनने और 1986 में फिल्म सल्तनत से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद, जूही चावला ने अपनी एक अलग पहचान बनाई । बॉलीवुड फ़िल्मों के अलावा जूही तमिल, तेलुगु और पंजाबी फ़िल्मों में भी नज़र आ चूकी हैं । जूही की एक्टिंग में चार चाँद लगाती उनकी चंचल स्माइल उन्हें अन्य अभिनेत्रियों से अलग बनाती है । इसके अलावा जूही का भारतीय पहनावे को लेकर प्यार भी उन्हें अपने फ़ैंस के बीच अटेंशन दिलवाता है । 

माधुरी दीक्षित 

BH-Style-Icons-2023-From-Anil-Kapoor-to-Madhuri-Dixit-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Evergreen-Icon-4

बॉलीवुड की धक धक गर्ल कही जाने वालीं माधुरी ने अपनी किलर स्माइल, डांस और एक्टिंग से तो सभी का दिल जीता लेकिन अपने फ़ैशन सेंस और स्टाइल से भी लोगों के बीच अपनी एक अलग इमेज बनाई । आधुनिक साड़ी ड्रेप्स से लेकर रेड कार्पेट के हर लुक में माधुरी ने टॉप पॉज़िशन हासिल की ।

संजय दत्त 

BH-Style-Icons-2023-From-Anil-Kapoor-to-Madhuri-Dixit-here-are-the-nominations-for-Most-Stylish-Evergreen-Icon-6

अपने चार दशक लंबे फिल्मी करियर में संजय दत्त ने अपने अलग और अनूठे स्टाइल से एक अलग फ़ैन बेस तैयार किया । संजय दत्त ने फैशन और फिटनेस ट्रेंड सेट कर अपनी एक अलग पहचान बनाई । 1990 के दशक में बूटकट जींस और काउबॉय बूट पहनने से लेकर अब तक के फ़ैशन स्टाइल में संजय ने एक अलग ट्रेंड सेट किया ।