बॉलीवुड के सबसे फ़िट अभिनेता में शुमार टाइगर श्रॉफ अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फ़िटनेस को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बने रहते है । हमेशा की तरह इस बार भी टाइगर श्रॉफ ने अपनी फ़िटनेस का एक और सबूत दिया है । इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जिम में डेडलिफ्ट एक्सरसाइज में 200 किलोग्राम वजन उठाते नजर आ रहे हैं । टाइगर श्रॉफ की इस उपलब्धि पर लोग उन्हें सुपर ह्यूमन का नाम दे रहे है ।

VIDEO: टाइगर श्रॉफ बने बॉलीवुड के 'सुपर ह्यूमन', एक झटके में उठा लिया 200 किलो वजन !

टाइगर श्रॉफ की फ़िटनेस में एक और उपलब्धि

टाइगर अपनी फ़िटनेस को लेकर जरा भी कोताही नहीं बरतते और ये उनकी फ़िट बॉडी देखकर महसूस होता है । टाइगर अपनी फ़िट बॉडी से सभी को प्रेरित करते है । टाइगर ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । जिसमें वो जिम में 200 केजी के डेडलिफ्ट करते दिखाई दे रहे हैं ।

टाइगर ने सोशल मीडिया पर अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा,"अपने आप को इस हद तक पुश किए काफी वक्त हो गया है । 200 किलोग्राम । हाई स्कूल के दिनों में बहुत हल्का महसूस किया करता था । ओनली ह्यूमन ।"

वहीं एक्टर ईशान खट्टर ने भी इस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें सुपर ह्यूमन बताया है । ईशान खट्टर के इस कमेंट पर टाइगर ने जवाब देते हुए कहा-'हाहाहा भाई तुम्हारे हिसाब से ।'

यह भी पढ़ें : War: आसान नहीं होगी टाइगर श्रॉफ की 'वॉर', चलाएंगे दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग

टाइगर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ॠतिक रोशन के साथ वॉर में नजर आएंगे । इसके बाद वह श्रद्धा कपूर के साथ बागी 3 की शूटिंग शुरू करेंगे ।