प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने पति निक जोनस को सपोर्ट करते हुए नजर आती है । और एक बार फ़िर प्रियंका चोपड़ा बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2019 में अपने पति निक के साथ पहुंची । इस दौरान जोनस ब्रदर्स मे एक स्पेशल परफ़ोरमेंस दी । इसी ईवेंट में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का एक किसिंग वीडियो वायरल हो गया है । और प्रियंका-निक का ये ये किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है । BBMAs नाम से मशहूर इस अवॉर्ड शो में जोनस ब्रदर्स को प्रियंका के साथ सोफ़ी टर्नर और डेनियल जोनस भी नजर आ रही है ।

Billboard Music Awards 2019: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ये किसिंग वीडियो हो रहा है वायरल

 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं

बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स के दौरान जब जोनस ब्रदर्स स्टेज पर परफ़ोर्मेंस दे रहे थे उस दौरान वह झूमते हुए नीचे उतरते हैं और प्रियंका को होंठों पर किस करते है । यह तब हुआ, जब निक स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे और प्रियंका उनके गानों पर झूम रही थीं । यही किसिंग वीडियो अब वायरल हो गया है । प्र‍ियंका ने इस खास ईवेंट का एक वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर किया है ।

बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स इसलिए जोनस फ़ैमिली के बहुत खास है क्योंकि सालों बाद जोनस ब्रदर्स एक साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं । उन्होंने करीब 10 साल बाद एक साथ परफ़ोरमेंस दी है । इस दौरान जोनास ब्रदर्स ने अपने नए एल्बम 'Happiness Begins' का अनाउंसमेंट भी किया, जो 7 जून को रिलीज होगा ।

यह भी पढ़ें : 'पति' निक जोनस संग स्पेशल हॉलिडे पर गईं प्रियंका चोपड़ा ने बिकिनी में दिखाया अपना हॉट अंदाज

प्र‍ियंका इस इवेंट में सिल्वर कलर के स्लिट गाउन में ग्लैमरस अवतार में नजर आई । प्रियंका के बॉलिवुड फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फ़रहान अख्तर के साथ सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी । ये प्रियंका की बॉलीवुड में कमबैक फ़िल्म है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Hungama???? (@realbollywoodhungama) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Hungama???? (@realbollywoodhungama) on

 

View this post on Instagram

 

The Jonai in Vegas. ????

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

 

View this post on Instagram

 

????✨????✨

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on