सलमान खान और कैटरीना कैफ़ के फ़ैंस एक बार फ़िर अपनी चहेती जोड़ी को अपनी आगामी फ़िल्म भारत में पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है । टाइगर सीरिज में सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और अब भारत में एक बार फ़िर ये जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार है । भारत में कैटरीना, सलमान की लव इंटरेस्ट और पत्नी के रोल में दिखाई देंगे । हाल ही में भारत से सलमान और कैटरीना के ऑनस्क्रीन रोमांस को दर्शाता गाना 'चाशनी' रिलीज हुआ, इसमें सलमान और कैटरीना की रोमांटिक कैमिस्ट्री को दर्शक खूब पसंद कर रहे है । लेकिन इस गाने में जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वो था दिलीप कुमार और सायरा बानो का जिक्र ।

Bharat: इसलिए दिलीप कुमार-सायरा बानो के बेमिसाल प्यार की 'चाशनी' में डूबा है सलमान खान और कैटरीना कैफ़ का प्यार

भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ़ के बीच दिखा चाशनी रोमांस

दरअसल बॉलीवुड के दिग्गज कपल दिलीप कुमार और सायरा बानो न केवल असल जिंदगी में लोगों के लिए प्रेरणा रहे हैं बल्कि दोनों का के दूसरे के लिए निस्वार्थ प्यार भी लोगों के लिए एक मिसाल बन गया है । और उनके इसी प्यार से प्रेरित होकर सलमान ने भी भारत के अपने गाने 'चाशनी' में,जिसमें वह अपनी 'मेडम सर' यानी कुमुद रैना के साथ इश्क फ़रमा रहे है, दिलीप कुमार और सायरा बानो का जिक्र किया । आप भी जानिए सलमान के इस गाने की शुरूआत में कैसे दिलीप-सायरा का जिक्र आता है ।

सलमान ने ढूंढ ली अपनी 'सायरा बानो'

गाने की शुरुआत होती है एक डायलॉग से, जिसमें सलमान कहते हैं, "इंडियन सिनेमा को मिल गया था उसका पहला सुपरस्टार राजेश खन्ना । लेकिन हम थे ओल्ड स्कूल यानी कि दिलीप कुमार के फैन और हमें मिल गई थीं हमारी सायरा बानो ।"

गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है । और इसे इस साल का रोमांटिक एंथम बताया जा रहा है । सलमान-कैटरीना के ऑनस्क्रीन रोमांस को दर्शाते गाने चाशनी के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे है । गाने का म्यूजिक विशाल शेखर ने दिया है और इस गाने को अभिजीत श्रीवास्तव ने आवाज दी है ।

इस गाने में सुनील ग्रोवर को भी दिखाया गया है । खबरों के मुताबिक, भारत में सुनील ग्रोवर ने सलमान के दोस्त का रोल निभाया है । फिल्म में सलमान यंग लुक से लेकर एक बूढ़े शख्स के रोल में दिखाई देंगे । और कैटरीना के लुक भी समय के साथ बदलरे रहेंगे ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान और कैटरीना कैफ के लिए 'लव सीन' नहीं लिख सकते अली अब्बास जफ़र, वजह बहुत दिलचस्प है

गौरतलब है कि, भारत कोरियन ड्रामा ओड टू माई फ़ादर का हिंदी रीमेक है । निर्देशक अली अब्बास जफ़र की फ़िल्म भारत में सलमान, कैटरीना, सुनील ग्रोवर, तब्बू, दिशा पटनी और जैकी श्रॉफ़ अहम भूमिका में नजर आएंगे । छह दशकों में फैली भारत में सलमान पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगे । इस फ़िल्म को अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित किया गया है । यह फिल्म 5 जून 2019 को ईद के दौरान रिलीज होगी ।