कृति सैनॉन फ़िलहाल अपनी सर्वोच्च ओपनिंग लुका छुपी की सफलता का आनंद ले रही है और इस उपलब्धि से अभिभूत अभिनेत्री गुरुवार रात मुंबई में अपनी टीम के साथ फ़िल्म से अपने किरदार 'रश्मि' को मिल रहे प्यार और मान्यता का जश्न मनाते हुए नज़र आई । व्यस्त कामकाज के बीच अपने जीवन की जीत का आनंद लेने के लिए, कृति सैनॉन ने बाहर निकल कर अपनी टीम के साथ लुका छुपी की सफलता का जश्न मनाया, जो एक महिला लीड के रूप में कृति सैनॉन की सर्वोच्च ओपनर फ़िल्म साबित हुई है ।

लुका छुपी की सफ़लता का जश्न कृति सैनॉन ने अपनी टीम के साथ सेलिब्रेट किया

कृति सैनॉन ने लुका छुपी का जश्न मनाया

अपने इस जश्न की झलक साझा करते हुए, कृति सेनन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को अपनी टीम के साथ मनाये गए इस जश्न की तस्वीरों और वीडियो से भर दिया जिसे देख उनके प्रशंसक भी प्रफुल्लित महसूस कर रहे थे ।

फ़िल्म में अभिनेत्री ने रश्मि नामक किरदार निभाया था आधुनिक सोच के साथ एक छोटे शहर की लड़की का एक आदर्श संयोजन है और इस किरदार को सरलता से निभाने के लिए कृति सेनन को अपार सराहना प्राप्त हो रही है ।

लुका छुपी की सफ़लता का जश्न कृति सैनॉन ने अपनी टीम के साथ सेलिब्रेट किया

कृति ने लुका छुपी में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है । फ़िल्म में अभिनेत्री की परफॉर्मेंस एक कम्पलीट पैकेज की तरह है जो फ़िल्म के दौरान आपकी रुचि बनाये रखती है ।

लुका छुपी की सफ़लता का जश्न कृति सैनॉन ने अपनी टीम के साथ सेलिब्रेट किया

अभिनेत्री ने अपनी प्रत्येक फ़िल्म में उल्लेखनीय प्रदर्शन वाले दमदार किरदार के साथ दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह बना ली है । लुका छुपी के साथ वर्ष की शुरुआत करते हुए, कृति इस साल रिलीज होने वाली विभिन्न शैली की फिल्मों में अपने विविध किरदारों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । जबकि लुका छुपी पहले से ही प्रशंसा प्राप्त कर रही है, कृति अब अर्जुन पटियाला, हाउसफुल 4, और पानीपत में नज़र आएंगी ।