साल 2019 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक कलंक अब अपनी रिलीज डेट के बेहद करीब है । ऐसे में इस फ़िल्म के किरदारों से रू-ब-रू कराने का सिलसिला शुरू हो चुका है । करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी यह फ़िल्म एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है । जहां इस फ़िल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगे वहीं हर कोई करीब दो दशक बाद एक बार फ़िर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त को स्क्रीन शेयर करते हुए देखना चाहता है । अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म के पुरुष किरदारों से पर्दा हटने के बाद अब महिला दिवस पर इस फ़िल्म के अहम महि्ला किरदारों से रू-ब-रू कराया गया है ।

आज मेकर्स ने आलिया भट्ट के 'रूप' किरदार से पर्दा हटाया है । रूप के किरदार में आलिया भट्ट बहुत ही खूबसूरत लग रही है ।

कलंक : महिला दिवस पर आया दुल्हन के लिबास में आलिया भट्ट का 'रूप' किरदार

कलंक की रूप बनी आलिया भट्ट

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2019 के मौके पर मेकर्स ने कलंक की अहम महिला किरदार, आलिया भट्ट के लुक से पर्दा हटाया । कलंक में आलिया रूप के शाही किरदार में नजर आ रही है । करण जौहर ने सोशल मीडिया पर आलिया के लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'To love her is to love fire' इस शाही लुक में आलिया बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है । दुल्हन के लिबास में सर पर लाल रंग की चुनरी ओढ़े 'रूप' के किरदार में आलिया के इस लुक ने फिल्म को लेकर दिलचस्पी और बढ़ा दी है ।

जहां कल सभी करण की कलंक की दुनिया के तीन किरदारों- जफ़र, देव चौधरी और बलराज चौधरी से रू-ब-रू हुए वहीं आज महिला दिवस के मौके पर आलिया के रूप किरदार ने सभी का दिल जीत लिया है ।

कल दिखे कलंक के पुरुष किरदार

बता दें कि कल ही करण जौहर ने अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म कलंक के तीन पुरुष किरदारों-वरुण धवन, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के इंटेस किरदारों से रू-ब-रू कराया । 'जफ़र' के रूप में खतरों से फ़्लर्ट करते वरुण धवन तो 'देव चौधरी' बने आदित्य रॉय कपूर के लुक ने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और ज्यादा बढ़ा दिया ।

कलंक : महिला दिवस पर आया दुल्हन के लिबास में आलिया भट्ट का 'रूप' किरदार

इनके लुक को शेयर करते हुए करण ने लिखा, ''पेश है जफर के रोल में वरुण धवन । वे जिंदगी और खतरों के साथ फ्लर्ट करता है ।''

कलंक : महिला दिवस पर आया दुल्हन के लिबास में आलिया भट्ट का 'रूप' किरदार

इसके अलावा संजय दत्त के लुक को भी शेयर किया गया । इस फिल्म में संजय दत्त बलराज चौधरी की भूमिका में दिखेंगे । लुक पोस्टर में वे काफी गंभीर नजर आए । मूवी में संजय दत्त पावरफुल रोल में दिखेंगे ।

कलंक : महिला दिवस पर आया दुल्हन के लिबास में आलिया भट्ट का 'रूप' किरदार

यह भी पढ़ें : कलंक : 'जफ़र' के रूप में खतरों से फ़्लर्ट करते वरुण धवन तो 'देव चौधरी' बने आदित्य रॉय कपूर

गौरतलब है कि कलंक इसी साल 16 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।