दर्शकों को सोशल मीडिया पर एक कोड निकालकर मोशन पोस्टर को बचाने के एक रोमांचक मिशन पर ले जाने के बाद, अनेक के निर्माताओं ने आज आधिकारिक तौर पर पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर का मोशन पोस्टर लॉन्च कर दिया है । मिशन ने फैंस को भाग लेने के साथ एक उत्साह में डाल दिया, जो कि अनेक कैंपेन की शुरुआत है ।

आयुष्मान खुराना का भारत को जिताने का मिशन हुआ शुरू, कल रिलीज होगा ट्रेलर

आयुष्मान खुराना स्टारर अनेक

आयुष्मान खुराना स्टारर इस फिल्म में एक्टर पहली बार एक अंडरकवर पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार के साथ निर्मित 'अनेक', भारत की महिमा को फिर से दिखाने का वादा करती है ।

हथियारों और गोला-बारूद के साथ अपनी यात्रा पर निकले, आयुषमान के शब्द बेहद दमदार हैं, जिससे दर्शकों को फिल्म किस तरह की होने वाली है, इसका अंदाजा लगाने का मौका मिल जाता है। मोशन पोस्टर में वह कहते हैं, "हमारा देश अनेक हिस्सों से जुड़कर बना है फिर क्यों कुछ हिस्से हमसे आज भी जुदा हैं... अनेक रहे जब एक समान...हर हिस्से में हिंदुस्तान.. शांति के लिए मिशन शुरू! जीतेगा कौन? हिंदुस्तान ।"

बता दें, अनेक एक भारतीय के बारे में एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जो उठेगा और भारत को जीत दिलाएगा । फिल्म की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट के कुछ असाधारण लोकेशन्स पर की गई है ।

आयुष्मान खुराना की अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है । यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है ।