आमिर खान की बेटी आइरा खान भले ही ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग उन्हें सोशल मीडिया स्टार बना चुकी है । हाल ही में ईद सेलिब्रेशन के दौरान आइरा खान ने ईद की मुबारकबाद देते हुए फ़ैमिली पिक्चर पोस्ट की जिसमें आइरा के साथ बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान भी एक अलग लुक में नजर आए । इमरान खान का बदला लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

आमिर खान की बेटी आइरा खान के ईद पोस्ट में जाने तू या जाने ना फ़ेम इमरान खान के बदले लुक ने किया लोगों को हैरान ; 14 फ़िल्में करने के बाद छोड़ी थी एक्टिंग

आइरा खान की ईद पोस्ट में इमरान खान के लुक ने खींचा ध्यान

फ़िल्म जाने तू या जाने ना से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले इमरान खान फ़िल्मों से दूरी बना चुके है । फ़िल्मों से दूरी बनाने के बाद इमरान बमुश्किल ही कहीं नजर आते है और तो और वह सोशल मीडिया पर भी इतने एक्टिव नहीं है । ऐसे में जब आइरा की ईद पोस्ट में जब लोगों ने इमरान के बदले हुए लुक को देखा तो हैरान रह गए । बता दें कि आमिर खान के भतीजे इमरान ने 2018 में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी और अब काफी लो प्रोफाइल रखते हैं ।

इमरान ने कयामत से कयामत तक और जो जीता वही सिकंदर जैसी फिल्मों में आमिर खान के बचपन का रोल किया था । कुल लगभग 14 फिल्मों में काम करने के बाद इमरान खान ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया ।

ईद की स्पेशल फोटो में आमिर खान की बेटी आइरा के साथ इमरान खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर नजर आ रहे हैं । शेयर की गई फ़ोटो में आइरा प्लंजिंग नेक चोली के साथ ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं । आइरा खान ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, “क्या आप जानते हैं कि आप शादी होने तक ईदी के लिए योग्य हैं? मैंने सोचा था कि एक बार जब आप एडल्ट हो जाते हैं (18) तो फिर सब कुछ खत्म हो जाता है। @zaynmarie @sahabime हा हा। आप हर दिन कुछ नया सीखते हैं। ईद मुबारक ।”

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)