सोशल मैसेज और सोशल कॉमेडी ड्रामा फ़िल्मों के बाद अब आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फ़िल्म एन एक्शन हीरो में पहली बार एक्शन करते हुए नज़र आएंगे । २ दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही एन एक्शन हीरो के प्रमोशन में मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । वहीं फ़िल्म के लीड एक्टर आयुष्मान ख़ुराना ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ को चैलेंज दिया है जिसमें यह साबित करना है की असली एक्शन हीरो कौन है ?

आयुष्मान खुराना बनाम टाइगर श्रॉफ के बीच लगा बॉलीवुड का ‘असली एक्शन हीरो’ बनने का खुला चैलेंज

आयुष्मान खुराना बनाम टाइगर श्रॉफ

असली एक्शन हीरोइस चैलेंज में टाइगर श्रॉफ बनाम आयुष्मान है । आयुष्मान ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें टाइगर और आयुष्मान एक दूसरे के साथ मज़ाक़ में असली एक्शन हीरो कौन है का एक्शन चैलेंज लगते है । आयुष्मान ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, “दो एक्शन हीरोज अपनी हीरोपंती दिखाते हुए ।

एन एक्शन हीरो गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और आनंद एल राय द्वारा प्रस्तुत अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत अभिनीत है ,भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा तथा आनंद एल राय द्वारा निर्मित है। फिल्म को कलर येलो प्रोडक्शन की पहली एक्शन फिल्म कहा जा रहा है, फिल्म काफी उत्सुकता बढ़ाने में कामयाब रही है। यह फिल्म आयुष्मान खुराना और एक्शन फिल्म के दीवानों दोनों को काफी खुश करने वाली है । अपने धमाकेदार एक्शन और ऑफबीटव्यंग्यात्मक हास्य के साथएन एक्शन हीरो इस 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है ।