इस साल पांच प्रोजेक्ट्स पूरे करने के बाद, राधिका मदान अब साल की अपनी छठी फिल्म हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग शुरू कर रही हैं । मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित, हैप्पी टीचर्स डे, राधिका मदान का इस प्रोडक्शन हाउस के साथ चौथा जुड़ाव होगा ।

राधिका मदान ने शुरू की मैडॉक फिल्म्स की हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग

राधिका मदान ने शुरू की हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग शुरू

शूटिंग शुरू होने की घोषणा करते हुए, राधिका मदान ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जहां हैप्पी टीचर्स डे के सेट पर उनका स्वागत एक अनोखे और दिलचस्प हैंपर के साथ किया गया। फिल्म की थीम के अनुरूप, राधिका को स्कूल में खेल के लिए जरूरी चीजों के साथ फिल्म में भागीदारी का प्रमाण पत्र मिला ।

07d86832-24f8-43fa-8a3e-c3516354e42a

इससे पहले अंग्रेजी मीडियम, शिद्दत और होमी अदजानिया का आने वाले अगली प्रोजेक्ट के लिए सहयोग करने के बाद, राधिका का दिनेश विजान के साथ चौथा सहयोग, हैप्पी टीचर्स डे आज मुंबई में शुरू हो रहा है ।

राधिका मदान आगामी परियोजनाओं की एक कड़ी के साथ अनस्टॉपेबल हैं। हाल ही में, राधिका ने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में अपनी दो आगामी फिल्मों-कच्चे लिम्बु और सना के प्रीमियर के साथ वैश्विक स्तर पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया, जिसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली ।

कुत्ते फिल्म के साथ आगामी वर्ष की शुरुआत करते हुए, राधिका मदान तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा और अर्जुन कपूर सहित अन्य प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी ।