बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल सोमवार, 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए । प्राइवेट तरीक़े से शादी की रस्में निभाने के बाद अथिया शेट्टी और के एल राहुल मीडिया से मिले साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की । बताया जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए हैं । सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में शादी की सभी रस्में निभाई गईं ।  

Athiya-Shetty-KL-Rahul

अथिया शेट्टी और के एल राहुल

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने शादी के बाद पैपराजी के सामने आकर फोटोज खिंचवाईं । दोनों को रोमांटिक पोज देते देखा गया । अथिया ने अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कर लिखा, “तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा है । 

b4c7b9ae-e5ed-447e-bac2-ee171bcb1771

केएल राहुल और अथिया ने लाइट कलर के वेडिंग आउटफ़िट को चुना । दोनों ने एक दूसरे के कॉम्बिनेशन में वेडिंग ड्रेस कैरी की । अथिया ने पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना  । अथिया ने कुंदन की ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया ।  वहीं के एल राहुल ने शादी पर वाइफ अथिया से मैच करती पेस्टल पिंक शेरवानी पहनी । दोनों ने डिजाइनर अनामिक खन्ना के बनाए खूबसूरत आउट्फिट्स को पहना । अनामिका खन्ना ने वोग से बात करते हुए, अथिया शेट्टी के ब्राइडल लहंगे के बारे में डिटेल्स साझा किया । उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने चिकनकारी का एक अच्छा शानदार पीस बनाया, जिसमें जाली का काम और जरदोजी मिलाया । 

fcece3fe-fe06-4633-ad82-d1493b6ffc0e

अथिया शेट्टी के ब्राइडल लहंगे को डिजाइन करने और बनाने में कई घंटे लग गए । अनामिका ने आउटफिट के बारे में खुलासा करते हुए इसे 'प्यार की मेहनत' बताया । अनामिका खन्ना ने वोग मैगज़ीन को बताया, इसे बनाने में लगभग 10000 घंटे लगे ।

7ba5fbe0-5a98-432f-afbc-a0416ad27cea

बता दें कि, अथिया और केएल राहुल की शादी बेहद खास तरीके से हुईक्योंकि उनकी वेडिंग आउटफिट को सब्यासाची ने डिजाइन किया है ।  जहां अथिया और केएल राहुल ने सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में सात फेरे लिए वहीं केएल राहुलउनकी फैमिली और करीबी लोग Radisson Hotel में ठहरने का इंतज़ाम किया गया । केएल राहुल की बारात इसी होटल से निकली । बारात करीब 2.30 बजे सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर पहुंची जहां सुनील शेट्टीउनकी पत्नी ने बारातियों का स्वागत किया । 

d8cbec19-e285-4dd5-a21a-698054658909

शादी संपन्न होने के बाद सुनील शेट्टी मीडिया से मुलाकात करने बाहर आए और उन्होंने पैपराजी को मिठाई भी बाँटी । सुनील ने उन्होंने पेस्टल पिंक कलर की धोती और कुर्ता पहना । इस दौरान सुनील शेट्टी के आठ उनके बेटे आहान शेट्टी भी थे । पूछे जाने पर सुनील शेट्टी ने कहा कीवह केएल राहुल के ससुर नहीं बल्कि पिता बनना चाहते हैं । उन्होंने ये भी बताया कि अथिया और केएल राहुल की शादी का रिसेप्शन आईपीएल के बाद होगा ।