ब्रह्मास्त्र की सुपरसक्सेस के बाद रणबीर कपूर अपनी रॉम-कॉम फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । इस फ़िल्म में रणबीर कपूर के साथ पहली बार श्रद्धा कपूर नज़र आएंगी । आज एक ग्रैंड ईवेंट में तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिसे काफ़ी पॉज़िटिव रिएक्शन्स मिल रहे हैं । तू झूठी मैं मक्कार के साथ रणबीर पहली बार डायरेक्टर लव रंजन के साथ काम कर रहे हैं  । इस फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च  ईवेंट के दौरान रणबीर ने खुलासा किया की तू झूठी मैं मक्कार से पहले वह लव रंजन के साथ एक और फ़िल्म करने वाले थे जिसमें उनके साथ अजय देवगन भी थे ।

Tu-Jhoothi-Main-Makkaar-Trailer-Launch-Ranbir-Kapoor-reveals-that-Luv-Ranjan-was-supposed-to-direct-him-and-Ajay-Devgn-for-a-film

रणबीर कपूर और अजय देवगन 

ट्रेलर लॉन्च  ईवेंट ने रणबीर ने डायरेक्टर लव रंजन के साथ अपने बॉंड पर कहा, “मुझे याद है जब प्यार का पंचनामा 2 रिलीज़ हुई थी और मैंने इसे देखा था तो मुझे यह काफ़ी पसंद आई थी  । और ऐसा पहली बार हुआ था जब मैंने किसी डायरेक्टर को फोन किया और कहा कि लव मुझे ये फ़िल्म बहुत पसंद आई है और मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं । इसके बाद हम मिले और हमने अलग-अलग आइडिया पर विचार भी किया । हमने एक फ़िल्म भी अनाउंस की थी जिसमें मेरे साथ अजय देवगन भी थे  जिसे लव रंजन डायरेक्ट करने वाले थे । 

रणबीर ने आगे कहा, “और उस अनाउंसमेंट के बाद लव रंजन में मुझे तू झूठी मैं मक्कार का आइडिया बताया तो वो मुझे बहुत पसंद आया । ऐसे बहुत कम फ़िल्ममेकर्स हैं जो इस क़िस्म की फ़िल्में बनाते हैं । तो बस मैं यही कहूँगा की लोग़ मुझसे अक्सर पूछते थे ये जवानी है दीवानी के बाद मैंने वैसी फ़िल्म क्यों नहीं की, तो मैं यही कहूँगा की ऐसी फ़िल्में बनाना बहुत मुश्किल है । लेकिन लव रंजन और उनके राइटर्स की टीम इस मामले में बहुत टैलेंटेड हैं ।

तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर और श्रद्धा के अलावा स्टैंड-अप किंग अनुभव सिंह बस्सी, जो इस फ़िल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैंभी अहम रोल में नज़र आएंगे । लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है । यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में रिलीज होगी ।