Arshad-Warsi

जैसे ही फ़िल्ममेकर सुभाष कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर अपनी कोर्ट रूम ड्रामा फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 की घोषणा की वैसे ही तमाम तरह की खबरों ने जोर पकड़ लिया कि फ़िल्ममेकर जॉली एलएलबी के सीक्वल में स्टार वेल्यू को जोड़ना चाहते हैं । आपको बता दें कि जॉली एलएलबी में अरशद वारसी मुख्य भूमिका में नजर आए थे और जब सुनने में आया कि इसके सीक्वल में अरशद को न लेकर अक्षय कुमार को ले लिया गया है तो अरशद ने भी इस बात को खुलकर बोला कि फ़िल्ममेकर को स्टार वेल्यू चाहिए । जॉली एलएलबी 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे देखकर अरशद खुद को फ़िल्म की तारीफ़ करने से रोक नहीं पाए ।

अक्षय कुमार इस फ़िल्म में एक ऐसे वकील की भूमिका में नजर आएंगे, जो मेहनताना के लिए न्याय प्रणाली के खिलाफ एक जंग छेड़ता है । अरशद ने जब फ़िल्म का ट्रेलर देखा तो उन्हें ये काफ़ी पसंद आया । अरशद ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए फ़िल्म के ट्रेलर के बारें में अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्विट किया कि,“Finally saw the trailer of Jolly LLB2. Love the new Jolly. Looking forward to it, all the best to @humasqureshi @akshaykumar & @subkapoor.” 'आखिरकार जॉली एलएलबी 2 का ट्रेलर देखा । नया जॉली बहुत पसंद आया । इसे जरूर देखुंगा । हुमा कुरैशी और अक्षय कुमार को शुभकामनाएं । अरशद द्दारा तारीफ़ किए जाने पर अक्षय कुमार ने अरशद का शुक्रिया करते हुए कहा की, “Thank you for the love & luck Arshad, glad you liked it.” अरशद आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद । खुशी है कि आपको ये पसंद आया ।

जब ये खुलासा हुआ कि सुभाष कपूर जॉली एलएलबी 2 के लिए अरशद वारसी को नहीं लेने वाले हैं तो खबरों का बाजार गर्म हो गया । जब अरशद से उनके इस फ़िल्म में न होने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि फ़िल्म के निर्माता, फ़ोक्स और सुभाष को कोई बड़ा सितारा चाहिए था इसलिए उन्होंने अक्षय को चुना ताकि बॉक्सऑफ़िस पर अच्छी कमाई हो सके । जल्द ही ये कयास जाने लगे कि अरशद वारसी इस बात से दुखी हैं कि उन्हें इसके सीक्वल में नहीं लिया गया और

अक्षय नाराज हो गए हैं ,लेकिन अरशद द्दारा फ़िल्म के ट्रेलर की सराहना ने सभी कयासों पर विराम लगा दिया है ।

हालांकि अक्षय ने अरशद की तारिफ़ करते हुए कहा कि यदि जॉली एलएलबी में अरक्षद वारसी नहीं होते तो यह कभी हिट नहीं होती और न ही इसका दूसरा सीक्वल बनता । सुभाष कपूर ने कहा है कि जॉली एलएलबी की हर किश्त कोर्ट रूम ड्रामा ही होगी और फ़िल्म की कास्ट बदलती रहेगी ।

अरशद वारसी अभिनीत फ़िल्म जॉली एलएलबी में जहां बोमन ईरानी और अमृता राव मुख्य भूमिका में नजर आईं थी वहीं अक्षय कुमार अभिनीत जॉली एलएलबी 2 में अन्नू कपूर और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 10 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।