अनुराग कश्यप की राहुल भट और सनी लियोनी स्टारर आगामी पुलिस नोयर फिल्म कैनेडी का बहुप्रतीक्षित टीज़र जारी किया गया है । यह एक अनिद्राग्रस्त पुलिस वाले पर केंद्रित है जो मोचन की तलाश करते हुए विभिन्न स्थितियों में रहता है । फिल्म को लेकर ज्यादा खुलासा किए बिना और फिर भी उत्सुकता को बनाए रखते हुए, केनेडी के इस टीजर ने फिल्म के ट्रेलर के लिए हमारी उम्मीदें बढ़ा दी हैं और पुलिस नोयर शैली का पता लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।

अनुराग कश्यप की राहुल भट और सनी लियोनी स्टारर कैनेडी का टीज़र आउट

अनुराग कश्यप की पुलिस नोयर कैनेडी का टीज़र  

रहस्यवादी विषय और संतुलित सौंदर्य के साथ, सनी लियोन की कुछ सेकंड की उपस्थिति ने पहले ही फिल्म में हमारी रुचि को उजागर कर दिया है। सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा है, “बता…..कितना मज़ा आया…..ये टीज़र देख के?” @Festival_Cannes में कैनेडी का प्रीमियर 24 मई

कैनेडी राहुल भट और सनी लियोन अभिनीत और अनुराग कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म है । फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और गुड बैड फिल्म्स के रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने किया है । फिल्म के डीओपी सिल्वेस्टर फोंसेका हैं और  संगीत आशीष नरूला ने आमिर अज़ीज़ और बॉयब्लैंक के साथ बनाया है । फिल्म की एडिटिंग तान्या छाबड़िया और दीपक कटार ने की है । फिल्म का साउंड डिजाइन कुणाल शर्मा और डॉअक्षय इंडिकर ने किया है ।