प्रियंका चोपड़ा जोनस की ग्लोबल स्पाई सीरिज़ सिटाडेल नई रिलीज के बीच शीर्ष पर है, वैश्विक स्तर पर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के लिए 25% दर्शकों की संख्या में वृद्धि हुई है । दर्शकों के लिए अब एक नया अपडेट आया है क्योंकि सिटाडेल ने 25% अधिक दर्शकों को आकर्षित करने का एक नया रिकॉर्ड बनाया है और दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय रिलीज में पहले स्थान पर है । ग्लोबल सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा किया जिसमें बताया गया कि वह कैसे आभारी हैं कि सिटाडेल सबसे नए शो में नंबर 1 पर पहुंच गया है।

प्रियंका चोपड़ा जोनस की स्पाई थ्रिलर सिटाडेल ने दुनियाभर के दर्शकों को किया आकर्षित ; नए शो में नंबर 1 की पोजिशन पर पहुंची

प्रियंका चोपड़ा जोनस की ग्लोबल स्पाई सीरिज़ सिटाडेल

प्रियंका चोपड़ा ने बिना बॉडी डबल के 80% स्टंट किए हैं, अंतिम एक्शन शॉट को पूरा करने के दौरान उनकी भौंहों पर असली निशान मिले । ग्लोबल आइकन ने सीरीज के लिए छह अलग-अलग भाषाओं में भी महारत हासिल की और उनसे जो अपेक्षा की गई थी, उससे परे खुद को आगे बढ़ाया ।

सीरीज के निर्माता रूसो ब्रदर्स ने उन्हें सिनेमा की महिला टॉम क्रूज के रूप में भी लेबल किया। सिटाडेल में भी अपनी क्षमताओं को चित्रित करने वाली दक्षिण एशियाई प्रतिभाओं की संख्या सबसे अधिक है। प्रियंका चोपड़ा दक्षिण एशियाई प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने और उन्हें वह पहचान दिलाने में एक सच्ची अग्रणी हैं, जिसके वे हकदार हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सिटाडेल के अलावा, प्रियंका के पास हेड्स ऑफ स्टेट और जी ले जरा भी पाइपलाइन में हैं।