अंशुमान झा अपनी अगली हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट एक्शन फिल्म लकड़बग्घा में कुछ जटिल स्टंट करते नजर आएंगे । अंशुमन ने इस फ़िल्म के लिए त्साही शेमेश के साथ ट्रेनिंग ली है, जिन्होंने मार्वल फ्रैंचाइज़ी 'फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' के मुख्य कलाकारों को भी ट्रेनिंग दी है। ये दोनों एवेंजर्स और अंशुमन एक ही ट्रेनर शेयर करते हैं और स्क्रीन पर कुछ दमदार स्टंट देखना रोमांचक होगा । त्साही एक अविश्वसनीय ट्रेनर और आत्मरक्षा विशेषज्ञ हैं जो ट्रेनिंग के दौरान ट्रेनी में बेस्ट को सामने लाते हैं । वह आपको प्रोत्साहित देता है, आपका अपमान करता है (प्यार से) और उन सबसे अच्छे लोगों में से एक है जिनसे मैं अपने जीवन में मिला हूं" अंशुमान कहते हैं।

अंशुमान झा अपनी अगली हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट एक्शन फिल्म लकड़बग्घा में कुछ जटिल स्टंट करते नजर आएंगे । अंशुमन ने इस फ़िल्म के लिए त्साही शेमेश के साथ ट्रेनिंग ली है, जिन्होंने मार्वल फ्रैंचाइज़ी 'फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' के मुख्य कलाकारों को भी ट्रेनिंग दी है। ये दोनों एवेंजर्स और अंशुमन एक ही ट्रेनर शेयर करते हैं और स्क्रीन पर कुछ दमदार स्टंट देखना रोमांचक होगा । त्साही एक अविश्वसनीय ट्रेनर और आत्मरक्षा विशेषज्ञ हैं जो ट्रेनिंग के दौरान ट्रेनी में बेस्ट को सामने लाते हैं । वह आपको प्रोत्साहित देता है, आपका अपमान करता है (प्यार से) और उन सबसे अच्छे लोगों में से एक है जिनसे मैं अपने जीवन में मिला हूं" अंशुमान कहते हैं।  फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग और तैयारी की आवश्यकता है और अंशुमान ने जुलाई में विकी अरोड़ा के साथ काम करना शुरू किया, जिसके बाद अगस्त में उन्होंने क्राव मागा के शिल्प को समझने के लिए न्यूयॉर्क में त्साही के साथ ट्रेनिंग ली। विक्टर मुखर्जी कहते हैं, “एक्शन सीक्वेंस मुश्किल हैं और हमें एक शारीरिक रूप से फिट अभिनेता की जरूरत है जो एक्शन में महारत हासिल कर सके। अंशुमान सिर्फ स्क्रीन एक्शन सीखना नहीं चाहते थे, लेकिन वास्तविकता में अपने शारीरिक रूप से सर्वश्रेष्ठ होने का लक्ष्य रखते हैं। उनका आत्मविश्वास, समर्पण, और सही मार्गदर्शन अपेक्षित परिणाम देगा ।”  आलोक शर्मा द्वारा लिखित और विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म पूर्वी कोलकाता, चाइनाटाउन में सेट है और दिसंबर 2021 में शूटिंग शुरू जाएगी । लकड़बग्घा में अंशुमान झा नायक के रूप में होंगे और यह फिल्म अवैध पशु व्यापार के इर्द-गिर्द घूमती है ।  अंशुमन, जो वर्तमान में प्रशांत सावंत के साथ उनके शरीर परिवर्तन पर काम कर रहे हैं, कहते हैं, “इन सभी गुरुओं के साथ काम करना एक शानदार अनुभव है और मेरे अपने शरीर के बारे में सीखना और इसकी सीमाएँ मेरे लिए नई हैं। त्साही एक महान शिक्षक हैं जो आपको प्रेरित करते हैं और आपको अपना बेहतरीन वर्शन बनने में मदद करते हैं। हम लक्ष्य की ओर पहुंच रहे हैं, और मैं अपने समय में फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ होने की दिशा में व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ के साथ छोटे कदम उठा रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि हमारी कड़ी मेहनत रंग लाएगी और हम जिस तरह की एक्शन कोरियोग्राफी को पर्दे पर लाने की योजना बना रहे हैं, उससे दर्शकों का मनोरंजन होगा ।”

अंशुमान झा की अगली फ़िल्म लकड़बग्घा

फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग और तैयारी की आवश्यकता है और अंशुमान ने जुलाई में विकी अरोड़ा के साथ काम करना शुरू किया, जिसके बाद अगस्त में उन्होंने क्राव मागा के शिल्प को समझने के लिए न्यूयॉर्क में त्साही के साथ ट्रेनिंग ली। विक्टर मुखर्जी कहते हैं, “एक्शन सीक्वेंस मुश्किल हैं और हमें एक शारीरिक रूप से फिट अभिनेता की जरूरत है जो एक्शन में महारत हासिल कर सके। अंशुमान सिर्फ स्क्रीन एक्शन सीखना नहीं चाहते थे, लेकिन वास्तविकता में अपने शारीरिक रूप से सर्वश्रेष्ठ होने का लक्ष्य रखते हैं। उनका आत्मविश्वास, समर्पण, और सही मार्गदर्शन अपेक्षित परिणाम देगा ।”

आलोक शर्मा द्वारा लिखित और विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म पूर्वी कोलकाता, चाइनाटाउन में सेट है और दिसंबर 2021 में शूटिंग शुरू जाएगी । लकड़बग्घा में अंशुमान झा नायक के रूप में होंगे और यह फिल्म अवैध पशु व्यापार के इर्द-गिर्द घूमती है ।

अंशुमन, जो वर्तमान में प्रशांत सावंत के साथ उनके शरीर परिवर्तन पर काम कर रहे हैं, कहते हैं, “इन सभी गुरुओं के साथ काम करना एक शानदार अनुभव है और मेरे अपने शरीर के बारे में सीखना और इसकी सीमाएँ मेरे लिए नई हैं। त्साही एक महान शिक्षक हैं जो आपको प्रेरित करते हैं और आपको अपना बेहतरीन वर्शन बनने में मदद करते हैं। हम लक्ष्य की ओर पहुंच रहे हैं, और मैं अपने समय में फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ होने की दिशा में व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ के साथ छोटे कदम उठा रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि हमारी कड़ी मेहनत रंग लाएगी और हम जिस तरह की एक्शन कोरियोग्राफी को पर्दे पर लाने की योजना बना रहे हैं, उससे दर्शकों का मनोरंजन होगा ।”