प्रभास की रोमांटिक शैली में वापसी सबसे बहुप्रतीक्षित क्षण रहा है । राधे श्याम में विक्रमादित्य की भूमिका के साथ अभिनेता एक दशक के बाद इस शैली में लौटने के लिए तैयार है । हाल ही में पूजा हेगड़े का विशेष पोस्टर उनके जन्मदिन पर लॉन्च किया गया था और अब प्रभास के जन्मदिन से पहले राधे श्याम से एक स्पेशल पोस्टर रिलीज किया है, जिसे देखकर हमारे जहन में एक ही सवाल आ रहा है कि 'वास्तव में विक्रमादित्य कौन है ?'

राधेश्याम से ‘विक्रमादित्य’ की भूमिका में प्रभास का नया पोस्टर हुआ रिलीज, 23 अक्टूबर को हटेगा विक्रमादित्य के किरदार से पर्दा

राधेश्याम से विक्रमादित्य की भूमिका में प्रभास

पोस्टर में प्रभास कुछ सोचते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर प्रभास की एक क्लोज-अप इमेज है जिससे हमें उनकी एक क्लियर झलक देखने मिल रही है और अभिनेता इस चिंताजनक मुद्रा में भी हमेशा की तरह शानदार नज़र आ रहे है जिसे देखकर प्रशंसक एक बार फिर अभिनेता की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। ऐसे में, प्रशंसकों ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए बहुत सारे पॉजिटिव कमेंट भी किये है।

फिल्म के लिए उत्साह अपने चरम पर है। हर पोस्टर के अनावरण के साथ प्रशंसकों ने अपनी भावनाओं को प्रदर्शित करना सुनिश्चित किया है। विक्रमादित्य का स्पेशल करैक्टर टीज़र 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जिस दिन प्रभास का जन्मदिन भी है। टीज़र में विभिन्न भाषाओं में सब-टाइटल्स के साथ अंग्रेजी में डायलॉग होंगे। इस फिल्म प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी एक साथ नज़र आएगी और दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं, ये ही वजह है कि प्रशंसक पिछले काफी समय से उन्हें एक साथ पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म 14 जनवरी 2022 में स्क्रीन पर दस्तक देगी। राधे श्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।