सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है । जब से सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफ़आइआर दर्ज करवाई है तब से रिया शक के घेरे में आ गईं हैं । आरोपों से खुद को चौतरफ़ा घिरा देखकर अब रिया ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों जा खुलकर जवाब दिया है । न्यूज़ चैनल इंडिया टुडे के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत मैं रिया ने सुशांत के बारे में कई खुलासे किए साथ ही ये भी बताया की सुशांत को क्लस्ट्रोफोबिया था । उन्हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता था । यही वजह थी कि एक यूरोप ट्रिप के लिए फ्लाइट में बैठने से पहले एक खास तरह की दवाई खाई थी । रिया की इस बात का अब सुशांत की दोस्त अंकिता लोखंडे ने सबूत के साथ जवाब दिया है ।

रिया चक्रवर्ती ने कहा, ‘सुशांत को फ्लाइट में डर लगता था’,अंकिता लोखंडे ने सबूत के साथ दिया करारा जवाब

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती को दिया ज़वाब

अंकिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत प्लेन उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं । अंकिता ने इसे शेयर करते हुए पूछा,“क्या यही है क्लस्ट्रोफोबिया ? तुम हमेशा से उड़ना चाहते थे और तुमने यह किया भी ।” सुशांत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

रिया ने अपने बयान में कहा है कि, “यूरोप के ट्रिप जब हम जा रहे थे, तब सुशांत ने बताया था कि उन्‍हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता है । इसके लिए वो एक दवाई लेते थे, जिसका नाम मोडाफिनिल है। फ्लाइट से पहले भी उन्‍होंने वो दवाई ली, क्योंकि वह दवाई वो हर वक्त सुशांत के पास रहती थी ।”

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि ‘मेरी सिर्फ़ एक ही गलती है…’

बता दें कि सुशांत और अंकिता ने साथ में एकता कपूर का शो पवित्र रिश्ता किया था । इस शो में दोनों एक दूसरे के अपोजिट नजर आए थे । इस सीरियल के बाद दोनों की बीच की बॉंडिंग इतनी अच्छी हो गई थी कि उन्होंने एक दूसरे से शादी करने तक का फ़ैसला कर लिया था ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, ‘सुशांत डिप्रेशन में जरा भी नहीं थे बल्कि वह तो खुशमिजाज इंसान थे’