सुशांत सिंह राजपूत केस में खुद को चौतरफ़ा घिरा हुआ देखकर आखिरकार रिया चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है । रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब अब खुलकर दिया । न्यूज चैनल आज तक के साथ हुई खास बातचीत में रिया ने सुशांत से जुड़ी सभी बातें शेयर की । रिया ने उन बातों का भी जवाब दिया जिसमें कहा जा रहा है कि वो सुशांत के पैसों पर ऐश कर रही थीं । इसी के साथ रिया ने कहा उनकी सिर्फ़ एक ही गलती थी कि उन्होंने सुशांत से प्यार किया ।

रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि ‘मेरी सिर्फ़ एक ही गलती है…’

रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब खुलकर दिया

आज तक को दिए इंटरव्यू में रिया ने यह भी कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी एजेंसी मामले की जांच कर रही है और कौन उनसे पूछताछ करेगा, उनके पास छिपाने को कुछ भी नहीं है । रिया ने कहा कि, “यूरोप के ट्रिप जब हम जा रहे थे, तब सुशांत ने बताया था कि उन्‍हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता है । इसके लिए वो एक दवाई लेते थे, जिसका नाम मोडाफिनिल है। फ्लाइट से पहले भी उन्‍होंने वो दवाई ली, क्योंकि वह दवाई वो हर वक्त सुशांत के पास रहती थी ।”

रिया ने आगे कहा कि, “हम पेरिस में लैंड हुए, तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला । क्योंकि जाने से पहले वो काफी खुश थे, वो अपना अलग अंदाज दिखाना चाहते थे । पेरिस पहुंचने के बाद वो कमरे से नहीं निकले, लेकिन स्विट्जरलैंड पहुंचने में वो खुश थे, फिर जब इटली में पहुंचे तो हमारे कमरे में एक अलग तरह का स्ट्रक्चर था । कमरे में मुझे डर लगा, लेकिन सुशांत ने कहा सब ठीक है । तब सुशांत ने उन्हें कहा था कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है । उसी के बाद से ही सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे ।”

सुशांत के पैसों पर ऐश करने के आरोप पर रिया बोलीं, “मुझे पेरिस के एक फैशन शो में बुलाया गया था, मेरी टिकट बुक थीं । लेकिन सुशांत ने सभी टिकट कैंसिल की और अपनी ओर से टिकट बुक कर पूरी ट्रिप प्लान की । सुशांत हमेशा से ही किंग की तरह जीता था, मेरे साथ से पहले सुशांत थाईलैंड की ट्रिप पर गया था जहां उसने 70 लाख रुपये खर्च किए थे, वो स्टार की तरह ही जीता था ।”

यूरोप ट्रिप पर शौविक को साथ ले जाने के सवाल पर रिया ने कहा, “शौविक-सुशांत में बॉन्डिंग थी। हम तीनों ने साथ में एक कंपनी बनाई थी, जिसका नाम रियेलिटिक्स था। यह सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट था। इसमें मैं, मेरा भाई और सुशांत तीनों पार्टनर थे। इसके लिए तीनों को 33000-33000 रुपये देने थे। मेरे भाई के पैसे मैंने अपने खाते से दिए थे।”

आज तक से रिया ने आगे कहा कि, “2013 में उनके साथ कुछ हुआ था, जब उनके साथ डिप्रेशन जैसी चीज़ें शुरू हुई थीं । तब वो मनोवैज्ञानिक से मिले थे, जिनका नाम हरेश शेट्टी है उन्होंने ही दवाई के बारे में बताया था । तब मैंने सुशांत से पूछा था कि क्या हो रहा है । तब सुशांत ने उन्हें 2013 के बाद की बातें बताई, लेकिन तब उन्हें डिप्रेशन फील होने लगा था । इसी वजह से यूरोप की ट्रिप का वक्त कम कर दिया गया था ।

आज तक की रिया के साथ हुई खास बातचीत आज शाम 7 बजे विस्तार से देख सकते हैं ।

बता दें कि हाल ही में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने रिया से मनी लॉन्ड्रिंग वाले एंगल से पूछताछ की । इसके बाद रिया के कुछ वॉट्सऐप चैट्स जो कि ड्रग्स वाले एंगल की ओर इशारा कर रहे थे, उसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंप दिया गया ताकि मामले की जांच ड्रग्स वाले एंगल से की जा सके। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने सुशांत मामले में केस दर्ज कर लिया है ।