बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता कहे जाने वाले अनिल कपूर आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे है । भले ही अनिल कपूर 60 साल की उम्र को पार कर चुके हों लेकिन वो आज भी वो नौजवान अभिनेताओं को मात देते है । सदा जवां से रहने वाले अनिल कपूर ने आज अपने जन्मदिन पर अपने इस यंग लुक के सीक्रेट को सभी के साथ शेयर किया ।

हैप्पी बर्थडे : सदा जवां दिखने वाले अनिल कपूर के एवरग्रीन लुक का सीक्रेट आ गया सामने

फ़िटनेस के साथ शुरू की अनिल कपूर ने अपने जन्मदिन की शुरुआत

पिछले चार दशक से बॉलीवुड में काम कर रहे अनिल को उनके शानदार अभिनय के लिए तमाम अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है । बॉलीवुड को इतना समय देने बावजूद उम्र अनिल को छूकर निकल जाती है या कहें कि उम्र महज उनके लिए नंबर है क्योंकि शारिरिक तौर पर तो वो आज भी काफ़ी नौजवान है ।

फ़िटनेस फ़्रीक अनिल ने आज अपने जन्मदिन की शुरूआत फ़िटनेस के साथ की । इसका वीडियो अनिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया । जिसमें वह गार्डन में लंबी दौड़ लगाते हुए व कसरत करते हुए नजर आ रहे है । इस वीडियो में अनिल के साथ उनका फ़िटनेस एक्सपर्ट भी नजर आ रहा है जो उन्हें गाइड कर रहा है । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अनिल ने लिखा, ''जब सारा जग सोता है, हमारी कहानी रफ़्तार लेती है…जन्मदिन की शुरूआत का इससे बेहतर तरीका और कुछ नहीं हो सकता । #birthdaymotivation #stayfitstayhappy #fitspiration,”

यह भी पढ़ें : SUPER EXCLUSIVE! करण जौहर की मुगलकालीन फ़िल्म तख्त में करीना कपूर खान बनेंगी जहांआरा तो अनिल कपूर बनेंगे शाहजहां !

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो, अनिल पिछली बार राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फ़न्ने खान में नजर आए थे । और अब जल्द ही अपनी बेटी सोनम कपूर आहुजा, जुही चावला और राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल 1, फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।