अनुभवी निर्माता आनंद पंडित ने हमेशा सिनेमा और कहानी को पहले रखा है । उन्होंने हाल ही में अक्सर गलत समझे जाने वाले स्वतंत्रता सेनानी बहुप्रतीक्षित फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर का पहला टीज़र रिलीज किया । फिल्म का उद्देश्य स्वतंत्र वीर सावरकर के प्रेरणादायक जीवन और योगदान को सबसे आगे लाना है, जिसमें प्रशंसित अभिनेता रणदीप हुड्डा स्वातंत्र्य वीर सावरकर के किरदार में नज़र आएंगे ।

प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने रणदीप हुड्डा स्टारर स्वातंत्र्य वीर सावरकर की अनकही कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने का उदेश्य बताया ; “राष्ट्र के प्रति सावरकर के अटूट समर्पण और स्वतंत्रता के लिए उनके संघर्ष को दिखाना ज़रूरी है”

आनंद पंडित की स्वातंत्र्य वीर सावरकर

स्वातंत्र्य वीर सावरकर को समर्थन देने के अपने फैसले के बारे में बोलते हुए, आनंद पंडित ने ऐतिहासिक फिल्मों के लिए अपनी गहरी प्रशंसा व्यक्त की, जो भारत के स्वतंत्रता संग्राम के विभिन्न नेताओं और युगों को उजागर करती हैं । उन्होंने सावरकर की कहानी को बड़े पैमाने पर चित्रित करने की आवश्यकता पर जोर दिया, क्योंकि इसे पहले पर्याप्त रूप से प्रदर्शित नहीं किया गया है ।

पंडित कहते हैं, “इतिहास हमेशा एक परिप्रेक्ष्य होता है । यह कहने के बाद, हम एक जीवंत लोकतंत्र हैं जहां विभिन्न चित्रण खूबसूरती से सह-अस्तित्व में रह सकते हैं । सिनेमा कहानी कहने का एक असाधारण माध्यम है । हम एक अरब कहानियों का देश हैं, और मैं चाहता हूं जिन फिल्मों से मैं जुड़ा हूं, वे उस विविधता का एक समृद्ध मिश्रण हैं । स्वातंत्र्य वीर सावरकर का उद्देश्य वीर सावरकर की यात्रा को चित्रित करना है, जो राष्ट्र के प्रति उनके अटूट समर्पण और स्वतंत्रता के लिए भारत के संघर्ष में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को उजागर करता है । फिल्म सेट है अपनी सम्मोहक कहानी, शानदार प्रदर्शन और भव्य सिनेमाई अनुभव के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए ।

अपनी विविध और प्रभावशाली परियोजनाओं के लिए जाने जाने वाले अनुभवी निर्माता आनंद पंडित, भारतीय इतिहास के इस महत्वपूर्ण अध्याय को रूपहले पर्दे पर पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं । स्वातंत्र्य वीर सावरकर के माध्यम से, पंडित भारत के स्वतंत्रता संग्राम पर एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति की कल्पना करते हैं ।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर का निर्माण आनंद पंडित, संदीप सिंह, रणदीप हुड्डा, सैम खान और योगेश रहार ने किया है और यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।