अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर जल्द ही एक साथ आगामी फ़िल्म पति पत्नी और वो में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी । महज एक फ़िल्म पुरानी अनन्या पांडे इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी । इन दिनों फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है जहां अनन्या और भूमि पहले ही शूटिंग कर रही थी और अब फ़िल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी इस शूटिंग को ज्वाइन कर लिया है । कल भूमि पेडनेकर ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया और फ़िल्म के सेट पर भूमि के जन्मदिन को खूब धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया लेकिन भूमि पेडनेकर की को-स्टार अनन्या पांडे ने अपनी दोस्त और को-स्टार भूमि को काफ़ी फ़िल्मी अंदाज में बर्थडे विश किया ।

अनन्या पांडे ने भूमि पेडनेकर को फ़िल्मी अंदाज में किया बर्थडे विश- 'नो पति-नो प्रोब्लम…हैप्पी बर्थडे भूमि'

अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर फ़िल्म में आएंगी साथ नजर

अनन्या ने बर्थडे गर्ल भूमि के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, no pati, no problem ???? happy bday Bhums, I promise to try and share my food with you today ???????? #PatiPatniAurWoh” इसके बाद कार्तिक ने बहुत ही मसखरे अंदाज में अनन्या की इस पोस्ट पर रिप्लाई किया, “No prob but Who clicked it”

View this post on Instagram

no pati, no problem ? happy bday Bhums, I promise to try and share my food with you today ?? #PatiPatniAurWoh

A post shared by Ananya ??‍?? (@ananyapanday) on

फ़िल्म की शूटिंग शुरू हुई

ऐसा पहली बार होगा जब अनन्या, भूमि और कार्तिक पहली बार किसी फ़िल्म में साथ नजर आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग खूब जोर-शोर से शुरू हो चुकी है ।

Ananya-Panday-and-Bhumi-Pednekar

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया बुलिंग से ऐसे निपटेगी 'स्टूडेंट' अनन्या पांडे, शुरू की नई पहल

कार्तिक, भूमि और अनन्या की फ़िल्म पति पत्नी और वो इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।