बॉलीवुड में जहां एक दूसरे से काम को लेकर कॉम्पटिशन देखने को मिलता है वहीं दोस्ताना भी खूब देखने को मिलता है । बात जहां स्टार किड्स की दोस्ती-यारी की हो तो इसकी बॉन्डिंग काफ़ी अलग और स्पेशल होती है । ऐसी ही स्टार किड की दोस्ती की मिसाल है सुहाना खान, अनन्या पांडे नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर की । सुहाना खान, अनन्या पांडे नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर बचपन की दोस्त हैं और आज भी जब भी सभी को समय मिलता है तो एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने से नहीं चूकती हैं ।

Then and Now: सुहाना खान के साथ नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे ने शेयर की अपनी ग्लैमरस गर्ल गैंग की अनदेखी फ़ोटो

सुहाना खान की गर्ल गैंग

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्ल गैंग की दो तस्वीरें शेयर की है । एक फोटो उनके बचपन की है और दूसरी फोटो अभी की है। इस तस्वीर में नव्या के साथ अनन्या, शनाया कपूर और शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान नजर आ रही हैं । इसे पोस्ट करते हुए नव्या ने लिखा, “यह कैसे शुरू हुई थी Vs यह अब कैसा है ।”

वहीं इसी तस्वीर को अनन्या ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । इसे शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, “कुछ भी नहीं बदला, सिर्फ इसे छोड़कर कि अब मैं सुहाना का सिर नहीं खाती...ओके, कभी-कभार ऐसा करती हूं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो जहां अनन्या ने करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है । वहीं सुहाना अभी एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है और उसके बाद ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी । नव्या की बात करें तो वह अपने फ़ोटोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं । और संजय कपूर की बेटी शनाया भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं ।