शांति और अहिंसा के लिए एक मजबूत संदेश में इस गणतंत्र दिवस, सलीम मर्चेंट ने गोरिल्ला शॉर्ट्स की फिल्म द स्नाइपर के लिए ‘बेफिजूल’ नामक एक भावपूर्ण गीत के लिए अपनी आवाज दी है । उपयुक्त रूप से, गीत और फिल्म को गोरिल्ला शॉर्ट्स के यूट्यूब चैनल पर गणतंत्र दिवस पर रिलीज़ किया गया । ‘बेफिजूल’ को सिड पॉल ने संगीतबद्ध किया है और इसके सुविचारित गीतों को चरण सिंह ने लिखा है। लव हैंडल्स और ऑफ़बीट्स सीज़न 1 की प्रसिद्धि के लिए गीत और फिल्म के लिए संगीत वीडियो को अंबर चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित किया गया है ।

सलीम मर्चेंट का नया गाना ‘बेफिजूल’ गोरिल्ला शॉर्ट्स की नई शॉर्ट फिल्म द स्नाइपर के लिए शांति का एक सार्थक संदेश देता है

सुंदर गीत और भावपूर्ण राग वास्तव में आपको आज दुनिया में अनावश्यक रक्तपात, आतंकवाद और युद्ध की आवश्यकता पर सवाल खड़ा करता है। यह हमारे सैनिकों के लिए एक श्रद्धांजलि है, जो हमारी सीमाओं पर हर दिन हालत की सबसे कठोर स्थिति में पहरा देते हैं। आतंकवाद और युद्ध के निरंतर खतरे के बिना, हम सभी एक-दूसरे के साथ शांति से रह सकते हैं और गरीबी, स्वास्थ्य और पर्यावरण जैसे वास्तविक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो बड़े पैमाने पर मानवता को प्रभावित करते हैं ।

‘बेफ़िज़ूल’ अंबर चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित लघु फिल्म, द स्नाइपर का थीम गीत है । द स्नाइपर दो सैनिकों, एक स्नाइपर और उसके स्पॉटर की कहानी है, जो खुद को एक युद्ध के बीच में एक बड़ी नैतिक दुविधा में फंसते हुए पाते हैं। लघु फिल्म सस्पेंस और ट्विस्ट से भरी हुई है और एक बहुत ही अप्रत्याशित अंत है जो आपको युद्ध और हमारे अपने पक्षपात के बारे में सोचने पर मजबूर करता है ।

सलीम मर्चेंट का नया गाना ‘बेफिजूल’ गोरिल्ला शॉर्ट्स की नई शॉर्ट फिल्म द स्नाइपर के लिए शांति का एक सार्थक संदेश देता है

सलीम मर्चेंट ने गीत के बारे में बोलते हुए कहा है, “मुझे सिड पॉल द्वारा गीत, अवधारणा और रचना बहुत ही भावनात्मक और अहिंसा और शांति के बारे में मेरी अपनी भावनाओं को दर्शाती है। यह गीत हमारे राष्ट्र के मूल्यों, हमारे सैनिकों और शांति की हमारी इच्छा के लिए मेरी श्रद्धांजलि है। सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ ।”

फिल्म द स्नाइपर के निर्देशक अंबर चक्रवर्ती कहते हैं, “यह एक सुंदर और भावपूर्ण गीत है जो हर किसी के दिल को छू जाएगा और शांति और रक्तपात की निरर्थकता के बारे में एक बहुत ही सकारात्मक संदेश देगा ।”

यह गीत 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) पर फिल्म के साथ रिलीज हुआ । फिल्म ऑफबीट सीज़न 1 के तहत रिलीज़ हुई है, जो पहले स्टेशन मास्टर- फूल कुमार (नमित दास) चड्डी (फ्लोरा सैनी) और सोलो (नरगिस नांदल) जैसी हिट शॉर्ट फ़िल्मों में प्रदर्शित हो चुकी है ।