बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जाने का दुख उनके फ़ैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है । आज भी सुशांत के फ़ैंस उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं । जहां एक वर्ग अभी तक सुशांत सिंह राजपूत मामले में न्याय की आस लगाए बैठे है वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड में अभिनेता की जिंदगी पर बायोपिक फ़िल्म बनाने की बात सामने आती है । हालांकि अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की फ़ैमिली उनकी बायोपिक फ़िल्म बनाने के सख्त खिलाफ़ है । सुशांत की बहन ने खुले शब्दों में सुशांत की बायोपिक से इनकार किया है ।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने स्पष्ट शब्दों में कहा, ‘जब तक सुशांत को न्याय नहीं मिल जाता तब तक नहीं बननी चाहिए फ़िल्म’

सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक फ़िल्म नहीं

सुशांत की बहन प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने भाई के साथ एक तस्वीर शेयर की हैजिसमें उन्होंने साफ़-साफ़ कह दिया है कि जब तक सुशांत को न्याय नहीं मिल जाता तब तक उनकी कोई बायोपिक नहीं बनेगी । प्रियंका ने लिखा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि एसएसआर पर कोई भी फिल्म तब तक नहीं बननी चाहिए, जब तक कि न्याय नहीं मिल जाता । यह मेरे प्रतिभाशाली कलाकार भाई से मेरा वादा है । दूसरी बात, स्क्रीन पर एसएसआर के सुंदर, मासूम और गतिशील व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने की क्षमता किसी भी कलाकार के पास नहीं है, मुझे आश्चर्य है !!! तीसरा, यह उम्मीद करना भी गलत होगा कि इस फिल्म इंडस्ट्री में किसी के पास भी इतनी ताकत है जो एसएसआर की अपमानजनक अनूठी कहानी की सच्चाई को चित्रित कर सके । किसी के पास इतना साहस नहीं कि वह एसएसआर की कहानी बता सके, जहां उन्होंने हमेशा अपने दिल का पालन किया; प्रभावशाली और वंशवादी प्रोडक्शन हाउस को अपनी शर्तों पर छोड़ दिया ।”

इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा, “वैसे भी सुशांत हमेशा से अपनी बायोपिक में खुद अभिनय करना चाहते थे । अगर उनकी बायोपिक कभी बनी तो एआई तकनीक की मदद से सुशांत को ही उनका किरदार निभाने दिया जाएगा । भविष्य में तकनीक की सहायता से ऐसा हो सकता है ।”