बॉलीवुड के दो दिग्गज एक महानायक अमिताभ बच्चन और दूसरे किंगखान शाहरुख खान ने करण जौहर की फ़िल्म कभी खुशी कभी गम में पिता-बेटे की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था । इसके बाद साल 2008 में आई फ़िल्म भूतनाथ में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन ने एक साथ नजर आए । और अब इन दोनों के फ़ैंस के लिए खुशखबरी ये है कि जल्द ही ये जोड़ी एक बार फ़िर स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएगी । सुजॉय घोष द्दारा निर्देशित एक थ्रिलर फ़िल्म बदला में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी नजर आएंगी और इस फ़िल्म में इनके साथ तापसी पन्नू भी अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी ।

WOW! शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन एक बार फ़िर इस थ्रिलर फ़िल्म में आएंगे नजर

शाहरुख खान का किरदार कहानी को अलग मोड़ देगा

आपको बता दें कि बदला फ़िल्म को शाहरुख द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा था और उसके बाद खबर आई कि वे इसमें एक कैमियो रोल भी निभाएंगे । लेकिन अब पुख्ता खबर सामने आ रही है कि शाहरुख का इस फ़िल्म में रोल बढ़ाने की उम्मीद है और वह तापसी के पति के किरदार में दिखाई देंगे । कहा जा रहा है कि अभिनेता इस फ़िल्म की शूटिंग जीरो के रिलीज, जो कि 21, दिसंबर को हो रही है, होने के बद शुरू करेंगे । कहा जा रहा है कि उनका रोल इस फ़िल्म में काफ़ी अहम होगा जो कहानी को एक नया मोड़ देगा । इसके अलावा सुजॉय घोष अन्य जानकारी देने से बचे ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान जीरो में श्रीदेवी की मौजूदगी को सरप्राइज पैकेज की तरह यूज करना चाहते हैं

शुरूाअती खबरों में कहा गया था कि इस फ़िल्म में अमिताभ जहां एक कड़क पुलिस अधिकारी बनकर एक हत्या के केस को सुलझाते हुए नजर आएंगे वहीं तापसी पन्नू एक कारोबारी महिला के किरदार में दिखाई देंगी । यह फ़िल्म स्पेनिश फ़िल्म कंट्राटैम्पो का ऑफ़िशियल हिंदी वर्जन है जिसको भारतीय संवेदनशीलताओं के अनुसार बनाया जाएगा । जहां फ़िल्म का बड़ा हिस्सा पहले ही शूट किया जा चुका है वहीं इसका अगला शेड्यूल दिसंबर के तीसरे हफ़्ते शूट किए जाने के उम्मीद है ।