बॉलीवुड में इन दिनों हॉरर कॉमेडी शैली की फ़िल्मों का ट्रेंड बहुत ज्यादा देखने को मिल रहा है । हॉरर कॉमेडी शैली की फ़िल्म में अब दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है आगामी फ़िल्म भूत पुलिस । इस फ़िल्म से अब सैफ अली खान का फ़र्स्ट लुक सामने आया है जो फ़िल्म के लिए उत्साह को डबल कर रहा है । सैफ अली खान भूत पुलिस में विभूति के किरदार में नजर आएंगे । मेकर्स ने आज सैफ़ का फ़र्स्ट लुक रिलीज कर दिया है । भूत पुलिस डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी ।

First Look: भूतों की दुनिया में ‘सेफ’ मसहूस करवाने आ रहे हैं भूत पुलिस से सैफ अली खान

सैफ अली खान का विभूति लुक

पोस्टर में सैफ के लुक की बात करें तो वह इसमें काले रंग कपड़ों संग लेदर जैकेट में नजर आ रहे हैं । आंखों में काजल लगाए सैफ़ के बालों और दाढ़ी को अच्छे से स्टाइल किया गया है । पोस्टर के बैकग्राउंड में एक मंदिर जैसी जगह नजर आ रही है । सैफ ने अपने हाथों एक अजीबोगरीब छड़ी ले रखी है जिसमें कुछ चमकती हुई मालाएं नजर आ रही हैं । सैफ़ के इस लुक को देखकर लगता है कि सैफ फिल्म में भूत भगाने वाले बने हैं । फ़र्स्ट लुक सामने आते ही फैंस के बीच उनकी शैतानी आंखों और मुस्कुराहट की जमकर चर्चा हो रही है । लुक जारी होने के बाद सैफ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं ।

सैफ़ के इस लुक को करीना ने भी शेयर किया है जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “पैरानॉर्मल से डरें नहीं बल्कि विभूति के साथ 'सैफ' महसूस करें । डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी जल्द आ रही है भूत पुलिस ।”

पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी भूत पुलिस को थ्रीडी में तैयार किया गया है । सैफ के अलावा फिल्‍म में यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे । सैफ और अर्जुन कपूर, भूत पुलिस में भाइयों के रोल में नजर आने वाले हैं ।