फ़िल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवाने के बाद मनोज बाजपेयी ने वेब की दुनिया में भी अभिनय का जादू चला दिया है । अमेजॉन प्राइम वीडियो पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरिज द फैमिली मैन 2 को हर किसी के द्दारा सराहा जा रहा है । साथ ही इस शो की स्टार कास्ट खासकर मनोज बाजपेयी की लोग जमकर तारिफ़ कर रहे हैं । और अब मनोज बाजपेयी नेटाफ़्लिक्स की आगामी वेब सीरिज रे में भी लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगे । नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ट्विटर पर बताया है कि मनोज बाजपेयी अब उनकी एक सीरीज Ray में नज़र आएंगे । इसके बाद अमेजॉन प्राइम वीडियो ने इस पर एक बेहद दिलचस्प कमेंट किया है जिसे देखकर मनोज भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए ।

नेटाफ़्लिक्स पर मनोज बाजपेयी के नए ‘जॉब’ के बारें में अमेजॉन प्राइम वीडियो ने किया सवाल, द फैमिली मैन 2 अभिनेता ने दिया दिलचस्प जवाब

द फैमिली मैन 2 के बाद मनोज बाजपेयी का अगला शो Ray

आज सुबह नेटफ्लिक्स ने अपने ट्विटर पर बताया है कि मनोज अब उनकी एक सीरीज में नज़र आएंगे । नेटफ्लिक्स ने लिखा “हमें अच्छा लग रहा है कि आप लोग पहले से ही इस फैमिली मैन के परिवार का हिस्सा हैं ।” नेटफ्लिक्स के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अमेजॉन प्राइम वीडियो ने बेहद ही मजेदार रिएक्शन दिया है । अमेजॉन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा, “श्रीकांत, जॉब बदलने में बड़ा ड्रास्‍ट‍िक चेंज हुआ होगा न ?”

इसके बाद मनोज ने इस पूरे ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है । मनोज ने लिखा, “जॉब नहीं, बस रोल बदला है ।”

Untitled

रे की बात करेंतो, नेटफ़्लिक्स की आगामी वेब सीरिज रे में मनोज के साथ केके मेनन गजराज राव, श्वेता बसु प्रसाद जैसे कई सितारे नजर आएंगे । इस सीरिज में सत्यजित रे कई चार कहांनियां दिखाई जाएंगी ।