बॉलीवुड सितारों की प्रोफ़ेशनल लाइफ़ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ़ भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है । पिछले कुछ दिनों से अभिनेता विकी कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ के बीच डेटिंग की खबरें सुनने को मिल रही हैं । विकी कौशल और कैटरीना कैफ को अक्सर साथ में भी देखा गया है । हालांकि विकी और कैटरीना ने अपनी रिलेशनशिप को कभी स्वीकार नहीं किया है । लेकिन अब अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने विकी और कैटरीना की सीक्रेट रिलेशनशिप का सच बता दिया है ।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की सीक्रेट रिलेशनशिप को हर्षवर्धन कपूर ने किया कंफ़र्म, लेकिन फ़िर सच बताकर लगा डर भी

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की रिलेशनशिप

पब्लिक से अपनी रिलेशनशिप को छुपाने वाले विकी और कैट ने हालांकि अपने लिंक-अप की खबरों को नकारा भी नहीं है । लेकिन अब हर्षवर्धन कपूर ने खुले शब्दों में इस रिश्ते पर मुहर लगा दी है । एक चैट शो के दौरान जब हर्षवर्धन से पूछा गया था कि वह इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या फिर पीआर स्टंट मानते हैं ? तो इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कहा, “विकी और कैटरीना साथ हैं और यह सच है ।” पर तुरंत ही हर्षवर्धन कपूर ने कहा, “क्या यह बताकर मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं ?”

बता दें कि विकी और कैटरीना को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा गया है । सोशल मीडिया पर दोनों की मुलाकात खूब वायरल होती है । हाल ही में जब विकी कोरोना पॉजिटिव हुए थे उसी दौरान कैटरीना भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो विकी जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म अश्वत्थामा की शूटिंग शुरू करेंगे वहीं कैटरीना भी सलमान खान के साथ अपनी टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगी ।