14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक साल हो जाएगा ऐसे में एक बार फ़िर उनके फ़ैंस अपने चहते अभिनेता के लिए भावुक को गए हैं । न केवल फ़ैंस बल्कि बॉलीवुड सितारें भी सुशांत को याद कर भावुक हो रहे हैं । सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रहीं कृति सैनॉन भी अपने सबसे अच्छे दोस्त को याद कर इमोशनल हो गई हैं । कृति सैनॉन ने अपनी फ़िल्म राब्ता के साथ सुशांत को याद किया । कृति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “यह हमारा पहला और आखिरी होगा ।”

राब्ता के 4 साल होने पर कृति सैनॉन सुशांत सिंह राजपूत के लिए हुईं इमोशनल, लिखा- ‘एहसास नहीं था कि यह हमारा पहला और आखिरी होगा’

कृति सैनॉन ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया

कृति द्दारा शेयर किया गया वीडियो उनकी फ़िल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान का है जिसमें सुशांत और कृति दोनों एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं । कृति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “तन लगे, तन मुक जाए, रूह जुड़े, जुड़ी रह जाए । मैं कनेक्शन पर विश्वास करती हूं । मेरा मानना है कि हमारा कुछ लोगों से मिलना पहले से ही लिखा होता है । जिनसे हम मिलते हैं ।

सुशांत, डीनू और मैडॉकफिल्म्स के साथ मेरा 'राब्ता' बिल्कुल ऐसा ही था । फिल्में आती हैं और चली जाती हैं, लेकिन वह हमेशा अपने पीछे कई सारी यादें छोड़ जाती हैं । उस दौरान हम जो रिश्ता बनाते हैं या एक दूसरे के साथ जो खास पल जीते हैं । वह आपके अंदर हमेशा के लिए रह जाती है। राब्ता की यादें मेरे लिए सबसे शानदार अनुभवों में से एक है । साथ ही यह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा । मुझे इस बात का बिल्कुल भी ऐहसास नहीं था कि यह हमारा पहला और आखिरी होगा ।”

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत अपने मुंबई स्थित फ़्लैट में मृत पाए गए थे । पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया गया लेकिन उनके फ़ैंस और फ़ैमिली इसे आत्महत्या मानने को राजी नहीं थी इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई ।

सीबीआई ने अपनी तफ़्तीश में कई एंगल तलाशे जिसमें से एक ड्रग्स का एंगल भी सामने आया जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को सुशांत के लिए ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भी लिया गया था । सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है और अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है । सीबीआई ने कुछ दिन पहले एक तीन पेज की चिट्ठी जारी की थी । उस चिट्ठी में सीबीआई ने बताया था कि उन्होंने सुशांत मामले में काफी व्यापक जांच की है और सभी पहलुओं पर पूरा ध्यान दिया ।

गौरतलब है कि सुशांत और कृति ने साथ में राब्ता में काम किया था । इसके बाद दोनों की दोस्ती काफ़ी गहरी हो गई थी ।