इम्तिआज़ अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला के गानों ने लोगों की प्लेलिस्ट में अपनी जगह बना ली है, निर्माताओं ने यह सुनिश्चित किया है कि रिलीज किया गया हर गाने फिल्म से रिलेट करे। आज फिल्म या एक और गाना रिलीज़ किया गया जिसका नाम हैतू क्या जाने। इस गाने के बोल निश्चितरूप से आपके दिलों को छू जायेंगे।

अमर सिंह चमकीला का गाना ‘तू क्या जाने’ हुआ रिलीज ; दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की केमिस्ट्री ने लूटी लाइमलाइट

अमर सिंह चमकीला का गानातू क्या जानेहुआ रिलीज़

तू क्या जानेयह गाना पुरानी परम्पराओं के साथ नयी धुन के इफेक्ट्स के साथ गाया गया है। यह गाना उस व्यक्ति के प्रति छिपे स्नेह और समर्पण को खूबसूरती से दर्शाता है जो आपके प्यार से अनजान है । याशिका सिक्का द्वारा गाया गया यह सोलफुल गाने का संगीत उस्ताद एआर रहमान ने कंपोज़ किया है और इसके बोल इरशाद कामिल ने लिखा है । इसका म्यूजिक वीडियो अब सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है ।

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अमर सिंह चमकीला साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गई है। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में मुख्य भूमिका  में नज़र आएंगे । यह फिल्म विंडो सीट फिल्म्स द्वारा निर्मित है । यह अपने समय के सबसे महान गायक, सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार अमर सिंह चमकीला की सच्ची कहानी है । उन्हें पंजाब का एल्विस भी कहा जाता था ।

फिल्म का निर्माण मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा किया गया है । फिल्म का म्यूजिक सारेगामा पर है ।

अमर सिंह चमकीला का प्रीमियर 12 अप्रैल को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर होगा