अभिनेता सिकंदर खेर अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म मंकी मैन के प्रीमियर के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं । बहुप्रतीक्षित फिल्म मंकी मैन का प्रीमियर प्रतिष्ठित ग्रूमैन चाइनीज़ थिएटर में होने वाला है, जिसके बाद 5 अप्रैल को अमेरिका में यह फिल्म रिलीज़ होगी । सिकंदर खेर इस भव्य कार्यक्रम में सितारों से सजे कलाकारों में शामिल होंगे, जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण क्षण होगा।

सिकंदर खेर और शोभिता धूलिपाला अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म मंकी मैन के प्रीमियर के लिए अमेरिका रवाना हुए

सिकंदर खेर अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म मंकी मैन के प्रीमियर के लिए उत्साहित

प्रीमियर के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, सिकंदर खेर ने कहा, “पूरी कास्ट और क्रू के साथ फिर से जुड़ने और प्रीमियर में सभी के साथ फिल्म देखने के लिए उत्साहित हूं। यह हमारे लिए बेहद सुखद अनुभव था। हमें पिछले महीने SXSW में एक अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली थी। यह अपने आप में काफी प्रतिष्ठित थी, अब फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साह का माहौल है।

मंकी मैन में कई कलाकार शामिल हैं जिनमें भारत और पश्चिम दोनों के प्रमुख कलाकार शामिल हैं। सिकंदर खेर के साथ, कलाकारों में देव पटेल, शार्ल्टो कोपले, शोभिता धूलिपाला, मकरंद देशपांडे, अश्विनी कालसेकर और अन्य शामिल हैं। विशेष रूप से, देव पटेल न केवल फिल्म में अभिनय किया हैं, बल्कि बतौर निर्देशन यह उनकी पहली फिल्म भी होगी और वो इस फिल्म के सह निर्माता भी हैं।

यह एक्शन थ्रिलर फिल्म देव पटेल द्वारा चित्रित एक युवक की यात्रा का अनुसरण करता है, जो भ्रष्ट नेताओं के कारण हुई अपनी मां की मौत के लिए न्याय मांगने के मिशन पर निकलता है। हालाँकि, प्रतिशोध की उसकी खोज में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जहां वह उत्पीड़ित और शक्तिहीनों के लिए एक मसीहा बन जाता है, और मंकी मैन में बदल जाता है। अपने अमेरिकी प्रीमियर के बाद, "मंकी मैन" जल्द ही भारत में भी रिलीज के लिए तैयार है।