अल्लू अर्जुन ने GQ India के कवर पेज पर अपने स्टाइलिश अंदाज से हर किसी को इंप्रेस कर दिया है । इस साल के सबसे पापुलर एक्टर्स में से एक अल्लू अर्जुन ने पुष्पा के साथ देश को हिला कर रख दिया है, जो इस साल बॉक्स ऑफिस पर हंगामा करने वाली पहली पैन इंडिया फिल्म थी। सुपरस्टार एक फोर्स के रूप में उभरे हैं और उन्हें 'वह आदमी जिसके पास यह सब था' के रूप में संदर्भित किया गया - आखिरकार एक अभिनेता और एक डांसर के रूप में गुड लुक्स, चार्म, टैलेंट, उनका  फैशन आइकन स्टेटस सबकुछ जो है उनके पास। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके बेहतरीन काम और प्रभाव की पहचान के लिए एक लीडिंग मैगजीन ने अल्लू अर्जुन को अपने अवार्ड्स कवर पर फीचर किया और उन्हें साल का लीडिंग मैन का ताज पहनाया ।

GQ India के कवर पेज पर अल्लू अर्जुन का स्टाइलिश अंदाज ; मैगजीन ने दिया ‘लीडिंग मैन’ का टैग

अल्लू अर्जन का लीडिंग मैगजीन के कवर पेज पर

पुष्पा: द राइज ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और एक महामारी के दौरान भी बॉक्स ऑफिस को हिला दिया । अल्लू अर्जुन ने अकेले ही मनोरंजन के भार को अपने कंधों पर उठाया और स्पाइडरमैन और बॉलीवुड की बिग टिकैट फिल्मों के साथ रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने दुनिया भर में 350 करोड़ का आंकड़ा पार किया ।

कोविड की वजह से जबकि थिएटर चेन्स को भारी नुकसान हुआ और वे एक मंदी के दौर से गुजर रहे थे, अल्लू की पुष्पा-द राइज ने उनमें से कई को राहत दी और एक तरह से हिंदी बाजार को अच्छे कंटेंट के लिए खोल दिया, जो साउथ की पेशकश थी। सुपरस्टार हमेशा वायरल ट्रेंड में फिल्म के अपने हुक स्टेप्स और डायलॉग्स के साथ इंटरनेट पर धमाल मचाने में सबसे आगे थे ।

सालों से अल्लू के प्रदर्शन ने यह साबित किया है कि ऐसा कोई किरदार नहीं है जिसे वह बाखूबी निभा नही सकते, कोई कोरियोग्राफी बहुत मुश्किल नहीं है और हर डायलॉग उनके सिग्नेचर स्टाइल के साथ धमाल मचा सकता है। ऐसे में यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मैगजीन अवार्ड्स ने उन्हें इस साल 'लीडिंग मैन' के टैग से सम्मानित किया हैं क्योंकि वह हर तरह से सुपरस्टार हैं ।

पुष्पा: द राइज - पार्ट 1 में अल्लू के पावरहाउस प्रदर्शन ने उन्हें ग्लोबल फिल्म कल्चर के सेंटर में रखा। अपने ड्रामैटिक प्रदर्शन और सफल डांस मूव्स के साथ, अभिनेता अब सफलतापूर्वक सीमाओं को पार कर रहें है - जिसे पूरी दुनिया देख रही है। 2021 में सिनेमाघरों में दबदबा बनाने से लेकर अब 2022 में ओटीटी पर अपनी सफलता का दबदबा कायब रखने तक, देश अल्लू अर्जुन का दिल खोलकर स्वागत करता है ।

View this post on Instagram

A post shared by GQ India (@gqindia)

पुष्पा, पुष्पा: द रूल - पार्ट 2 की दूसरी किस्त के साथ मैन ऑफ द मोमंट से अगले साल भी इसी तरह के जबरदस्ट परफॉर्मेंस की उम्मीद है ।