आलिया भट्ट के लिए ये साल कई मायनो में खास रहा । बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देकर कई अवॉर्ड्स अपनी झोली में करने वाली आलिया भट्ट ने इस साल अपना खुद का यूट्यूब चैनल खोला जिसमें पहले से ही लाखों सब्सक्राइबर्स जुड़ गए है । और अब अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से आलिया भट्ट अपने फ़ैंस से सीधे जुड पाती हैं और उनके सवालों के जवाब भी दे पाती है ।

रणबीर कपूर के लिए साफ़ नजर आया आलिया भट्ट का प्यार, रणबीर के साथ को बताया इस साल का अपना सबसे यादगार पल !

आलिया भट्ट का रणबीर कपूर के लिए प्यार साफ़ नजर आया

हाल ही में अपने Vlog पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान आलिया से फ़ैन ने पूछा कि उनके लिए साल 2019 का सबसे यादगार पल कौनसा था इस पर आलिया ने बताया कि, साल 2019 में उनका सबसे स्पेशल पल वो है जब फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने अपना फिल्मफेयर अवॉर्ड रिसीव किया था और रणबीर कपूर को भी अवॉर्ड मिला था । दोनों जिस तरह स्टेज पर खड़े थे और फोटो क्लिक हो रही थीं वो पल उनके लिए सबसे खास था । आलिया ने ये भी बताया कि उन्होंने जैसा सपनों में सोचा था उनके लिए ये पल वैसा ही था ।

वैसे आलिया का ये जवाब सुनकर रणबीर के लिए उनका प्यार साफ़-साफ़ नजर आ रहा है । बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर के प्यार के चर्चे सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक छाए हुए हैं । इन दिनों दोनों की शादी की चर्चा भी जोरों से छाई हुई है । बीते दिनों उनकी शादी का एक कार्ड भी वायरल हुआ था, जो कि फ़ेक था ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में और आदित्य रॉय कपूर के साथ सड़क 2 में दिखाई देंगी ।